फैक्ट्री मालिक ने की पिता की बेइज्जती, बेटे ने हताश होकर उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 03:38 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित) : यमुनानगर के जगाधरी अमर विहार कॉलोनी के रहने वाले मोहित ने मौत को इसलिए गले लगा लिया क्योंकि उसके सामने ही उसके पिता को फैक्टरी मालिक ने बेइज्जत किया था और उसकी बाइक को भी फैक्टरी में रखवा कर बाहर से दरवाजा बंद करवा दिया था। मोहित ने मौत को गले लगाने से पहले अपने पिता को आईलवयू कहा और फिर कहा कि आरोपियों को फांसी की सजा देनी चाहिए। मौत को गले लगाने के लिए वीडियो बनाया और फिर उसे फेसबुक पर अपलोड कर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। 

बता दें कि मोहित ने घर पहुंच कर पहले अपने पिता के पांव दबाए और बाद में मां की भी सेवा की। कुछ ही देर के बाद उसने जहरीला पदार्थ खा लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। मोहित को निजी अस्पताल लेकर गए। जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। 

वहीं मोहित की मौत के बाद अब परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है और ऐसे में पीड़ित परिवार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रहा है। थाने में इक्टठा हुए लोगों की सूचना मिलते ही डीएसपी स्वयं मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिवार के लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया। फिल्हाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static