फर्जी सीआईडी सब इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 06:36 PM (IST)

गोहाना (सुनिल जिंदल): गोहाना बरोदा थाना पुलिस ने सरकरी नौकरी दिलवाने के नाम पर धांधली कर रहे नकली सीआईडी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी मामनराम पानीपत जिले के जलालपुर गांव का रहने वाला है। जिसके खिलाफ गोहाना व सोनीपत, गन्नौर, पानीपत, करनाल व असंध जिलों में कई ठगी के मामले दर्ज हैं। शिकायतकर्ता गांव माहरा के रहने वाले रामदिया ने बताया कि वह एक आदमी से मिला जिसने अपने आप को सीआईडी का सब इंस्पेक्टर बता कर उनके बेटे व बेटी को सरकारी नौकरी दिलवाने की बात कही। उन्होंने बताया कि फर्जी सीआईडी इंस्पेक्टर ने अपना नाम मामनराम बताया था और कहा कि वो पानीपत के जलालपुर गांव का रहने वाला है। जिसने उनके बेटे व बेटी की नौकरी दिलवाने के नाम पर दो लाख रुपए की मांग की।

PunjabKesari, crime, police, govt. job, CID, sub inspector

वहीं मामले की जांच कर रहे भैंसवान चौकी के इंचार्ज रमेश कमांडो ने बताया की गांव महरा के रहने वाले रामदिया ने 3 अप्रेल 2017 को बरोदा थाना पुलिस ने शिकायत दी थी। जिसमें लिखा था कि एक युवक ने अपने आप को सीआईडी में सब इंस्पेक्टर बता मेरे बेटे व बेटी को सरकरी नौकरी दिलवाने के नाम पर उसे एक लाख 80 हजार रुपए की ठगी की है।

PunjabKesari, crime, police, govt. job, CID, sub inspector

वहीं आरोपी पानीपत जिले के जलालपुर गांव का रहने वाला मामनराम है जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रामदिये की शिकायत पर ठगी का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस जांच में पता लगा की आरोपी मामनराम इसी तरह चार और जिलों में कई ठगी के मामले कर चूका है। जिसके चलते कई थानों में ठगी के मामले पहले से ही दर्ज है। इन्हीं मामलों पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari, crime, police, govt. job, CID, sub inspector


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static