फरीदाबाद में फर्जी पुलिस ने की चोरी; साइकिल लेकर फरार, CCTV वायरल होने के बाद हुआ ये खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 12:34 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ते जा रही है। ताजा मामला फरीदाबाद से सामने आया है, जहां ब्लांक डी डू सेक्टर 10 में राजस्थान सदन के सामने खड़ी पड़ोसी की साइकिल को पुलिस की वर्दी में आया चोर चोरी कर के लें गया। ये घटना दोपहर की बताई जा रही है।

बता दें कि पहले चोर ने अपनी साइकिल को खड़ा किया और फिर चोरी वाली साइकिल में लगी लोहे की बेल को खोला और देखते ही देखते वो वहां से साइकिल को लेकर रफूचक्कर हो गया और अपनी साइकिल को छोड़ गया। जिसकी जानकारी भवन वाले कर्मचारी ने पड़ोस में रह रहे वरिष्ठ अधिवक्ता शिवदत्त वशिष्ठ एडवोकेट को दी। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो उन्होंने कहा की चोर की चोरी उनके घर में लगे कैमरे में कैद हो गई होगी। जब कैमरे को चेक किया तो चोर पुलिस की वर्दी में दिखाई दे रहा है। जबकि राजस्थान भवन के कर्मचारी हमेशा सदन के बाहर घूमते रहते हैं।

ब्लांक डी टू के प्रधान जगजीत सिंह नैन ने कहा की इस से पहले भी कई बार पार्क की ग्रील को चोर चोरी कर के ले जा चुके हैं, लेकिन आज तक चोरी सामान की कोई रिकवरी नहीं हुई है और ना ही चोर को पकड़ा गया है, हालांकि पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सेक्टर 11 पुलिस चौकी हरकत में आई और आरोपी को धर दबोचा, लेकिन आरोपी शारीरिक रूप से मंदबुद्धि पाया गया। जिससे पुलिस ने चोरी की गई साइकिल भी बरामद कर ली, लेकिन किसी की भी लिखित में शिकायत न देने के चलते पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई न करते हुए उसे छोड़ दिया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static