Karnal: फिल्म देखने गए परिवार पर  हमला, 1 घायल...CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 11:58 AM (IST)

करनालः करनाल के सेक्टर-12 स्थित केथ्रीसी मॉल में गांधी थ्री फिल्म देखने गए परिवार पर कुछ युवकों ने चाकू व डंडे से हमला कर दिया, जिसमें एक युवक चाकू लगने से घायल हो गया। उसे सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया। 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। सुभाष गेट निवासी विक्की ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ रात के शो में गांधी थ्री फिल्म देखने गया था। वहां पर एक कपल भी बैठा था। जिन्होंने कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाई हुई थी वह उस पी रहे थे और गलत गलत टिप्पणी कर रहे थे। जब उसने उस कपल को टोका तो उन्होंने उसे बाहर देखने की धमकी दी। 

इसके कुछ समय बाद कुछ युवक आए और उनपर लाठी डंडे व चाकू से हमला कर दिया। जिसमें मौती नगर निवासी ग्रीस को चाकू लगा वह घायल हो गया। इसके बाद वह आरोपी फरार हो गए। मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी विकास ने बताया कि कुछ युवकों ने एक व्यक्ति को चाकू से हमला कर घायल किया है। मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे को खंगालकर आरोपियों की पहचान की जा रही है।


 विक्की ने मॉल के सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि मॉल में सुरक्षा कर्मी लगाए हुए हैं लेकिन वह किसी काम के नहीं है। जब वह युवक उसके साथ मारपीट कर रहे थे तो सुरक्षा कर्मी सिर्फ देख रहे थे उन्होंने किसी भी आरोपी को न तो पकड़ा और न ही उसका बचाव किया। ऐसे सुरक्षा कर्मी का क्या फायदा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static