पुल टूटने से फरीदाबाद में लगा लंबा जाम, स्कूल बसें अौर कई वाहन फंसे (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Mar 10, 2018 - 03:32 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद सेक्टर-25 इलाके में गुरुग्राम कैनाल पर बने पुल के टूटने से वहां भारी जाम लग गया है। फरीदाबाद में कई किलोमीटर तक लंबा जाम लगा हुआ है। स्कूल बसें, ऑफिस, ड्यूटी जाने वाले वाहन जाम में फंसे हुए हैं। जाम इतना लंबा लगा हुआ है कि लोगों का पैदल निकलना भी मुश्किल हो गया है। चालक अपने वाहनों पर बैठकर जाम निकले का इंतजार कर रहे हैं। 
PunjabKesari
गौरतलब है की कल शाम फरीदाबाद के सेक्टर 25 में गुरूग्राम फरीदाबाद नहर पर बना कई वर्ष पुराना फ्लाईओवर अचानक टूट गया था। जिसके चलते उसमें कई गाड़ियां गिर गई थी। घंटों के रेस्क्यू के बाद वाहनों को नहर से निकाल लिया गया लेकिन पुल टूटे होने की वजह से वहां से गुजरने वाले वाहनों को दूसरे रास्तों से डाइवर्ट कर दिया गया। 
PunjabKesari
जिसके चलते आज सुबह स्कूल ऑफिस ड्यूटी जाने वाले वाहन बल्लभगढ़ सोना फ्लाइओवर पर फंस गए और कई कई घंटो तक लंबा जाम लग गया। जाम कई किलोमीटर होने की वजह से लोगों को पैदल निकलना भी मुश्किल हो गया। साइकिल सवार अपनी साइकिल को हाथों में उठाकर जाम से बाहर निकलने के प्रयास करते दिखाई दिए।
PunjabKesari
वाहन चालकों की माने तो वह कई-कई घंटों से इस जाम में फंसे हैं लेकिन उन्हें अभी तक कोई भी पुलिसकर्मी जाम को खुलवाया हुआ नजर नहीं आया है। स्कूल ले जा रहे वाहन चालक की माने तो वह भी लगभग 1 घंटे से जाम में फंसे हैं और आज बच्चों का पेपर भी होना है लेकिन आसानी से जाम में निकलना बड़ा मुश्किल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static