एक हफ्ते में घर से उठी 3 अर्थियां, पिता के बाद इकलौते बेटे अौर भांजे की मौत(Video)

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 03:23 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): पिता की मौत के एक हफ्ते बाद ही इकलौते बेटे अौर भांजे की भी मौत हो गई। फरीदाबाद में मंदिर के कुंड में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है अौर मामले की जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
फरीदाबाद के प्याला गांव निवासी संजय की बीमारी के चलते एक हफ्ते पहले मौत हो गई थी। संजय की मौत का शोक मनाने के लिए उसके रिश्तेदार भी आए हुए थे। जिनमें संजय काकी बहन का बेटा करन भी आया था। गत दोपहर दिल्ली से अपने मामा के शोक में आया करन (17) और मृतक संजय का इकलौता बेटा सुमित(14) गांव में ही बने मंदिर के कुंड में नहाने चले गए। वह स्नान दोनों की जिंदगी का अंतिम स्नान बन गया और उनकी कुंड में डूबने से मौत हो गई। सुमित अपने माता-पिता का इकलौता वारिस था। घटना के बाद से ही पूरे गांव में मातम का माहौल है। 
PunjabKesari
परिजनों ने बताया कि मंदिर में बने कुंड में बच्चों का नहाना निषेध है। इसके बावजूद बच्चे वहां गए अौर उनकी डूबने से मौत हो गई। इससे पहले भी कई बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो चुकी है। 
PunjabKesari
जांच अधिकारी ने बताया कि गांव के मंदिर में बने तालाब में यह बच्चे घर में किसी को बताए बिना नहाने चले गए थे और उनको तैरना भी नहीं आता था। दोनों बच्चों के शवों को तालाब से निकाल लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static