सिंघु बॉर्डर पर किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, रात को सोया सुबह उठा ही नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Dec 08, 2020 - 01:02 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): तीन नए कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर लगातार किसानों का धरना जारी है वहीं आज सिंघु बॉर्डर पर गांव बरोदा के रहने वाले किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया।

सोनीपत के गांव बरोदा का रहने वाला अजय जिसकी उम्र लगभग 32 साल है वह किसानों के धरने पर सिंघु बॉर्डर पर लगभग 1 तारीख से बैठा था और देर रात में खाना खाकर अपनी ट्राली के नीचे सो रहा था लेकिन सुबह जब उसके साथियों ने उसे उठाया तो वह नहीं उठ पाया, इसकी सूचना किसान आंदोलन में कार्य कर रहे स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की पास पहुंची तो उन्होंने मौके पर जाकर जांच की तो वह दम तोड़ चुका था।

मामले की जानकारी मिलने के बाद सोनीपत की कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। इस मामले की जानकारी देते हुए थाना कुंडली प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि टीडीआई के सामने बड़ौदा के रहने वाले 32 साल के अजय नाम के किसान की मौत हो गई है पुलिस ने बताया है कि ठंड से मौत हुई है हालांकि अभी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा की मौत कैसे हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static