किसान नेता Gurnam Charuni ने Bhupinder Hooda पर फोड़ा Congress की हार का ठीकरा, बोले- हमें भी दिया धोखा

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 03:40 PM (IST)

हरियाणा डेस्कः हरियाणा में कांग्रेस की हार के बाद किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा है। गुरनाम सिंह चढूनी ने हुड्डा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि आज हरियाणा में कांग्रेस की हार की मुख्य वजह भूपेंद्र सिंह हुड्डा है। चढूनी का आरोप है कि हुड्डा ने किसी के साथ समझौता नहीं होने दिया, उन्होंने अपनी मनमानी की है, जिस वजह से प्रदेश में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है।


 
गुरनाम सिंह चढूनी ने हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा, भूपेंद्र सिंह हुड्डा नेता प्रतिपक्ष के लायक नहीं है, उन्होंने पिछले 10 साल में नेता होने की निष्पक्ष भूमिका नहीं निभाई है। चढूनी का कहना है, कांग्रेस पार्टी ने चुनाव की सारी जिम्मेदारी भूपेंद्र हुड्डा पर थी, इसके बावजूद भी हरियाणा में कांग्रेस को हार मिली है।  हुड्डा ने लोकसभा चुनाव में उन्हें दूसरे किसानों को भी टिकट दिलवाने का वादा किया था, लेकिन वह मुकर गए थे। चढूनी ने कहा कि भूपेंद्र सिंह ने उन्हें धोखा मिला है।


 

चढूनी ने आरोप लगाया कि हुड्डा ने कई बड़े नेताओं को किनारे कर दिया जिनमें  रमेश दलाल, हर्ष छिकारा, बलराज कुंडू, कुमारी शैलजा, किरण चौधरी, रणदीप सुरजेवाला नाम शामिल हैं। किसान नेता के मुताबिक हुड्डा सभी को किनारे करते-करते खुद किनारे लग गए हैं। चढूनी ने कहा कि अगर भूपेंद्र सिंह हुड्डा अभय चौटाला के साथ समझौता कर लेते और एक टिकट देते, तो उनकी पार्टी को हरियाणा में 9 सीटें मिल सकती थीं। उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस को हमने माहौल दिया, लेकिन वो कैश नहीं कर पाए। उन्होंने कांग्रेस हाईकमान से अपील करते हुए कहा कि वह भूपेंद्र हुड्डा को विपक्ष का नेता नहीं बनाया जाना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static