किसानों का फूटा गुस्सा, बिजली विभाग के खिलाफ की नारेबाजी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 03:31 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी) : हरियाणा सरकार की जगमग योजना के तहत गांवों में भी अब मीटर बाहर लगने शुरू हो चुके हैं और कई गांवों में मीटर बाहर लग भी चुके हैं। जिसके चलते बिजली विभाग गांव में 24 घंटे बिजली देने का वायदा तो कर रहा है लेकिन बिजली ग्रामीणों को नहीं मिल रही है। वही अबकी बार ग्रामीणों और किसानों के बिजली बिल में बिजली विभाग ने भत्ता भी जोड़ कर भेज दिया, जिसके विरोध में आज सोनीपत के बिजली विभाग के कार्यालय में कई गांवों के ग्रामीण व किसान एकजुट हुए और सरकार और विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

ग्रामीणों ने कहा कि एक तरफ तो कोरोना काल व दूसरी तरफ महंगाई के चलते लोगों की हालत पतली है तो वहीं सरकार बेवजह के भत्ते हम पर थोप रही है, हम इसका पुरजोर विरोध करते हैं और कोई भी ग्रामीण व किसान इसका भुगतान नही करेंगे।  

वही किसानों और ग्रामीणों के प्रदर्शन को देखते हुए बिजली विभाग के अधिकारी संदीप जैन भी ग्रामीणों से मिलने दफ्तर के बाहर आए और समस्याओं को सुना।  उन्होंने ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि सरकार की यह स्कीम काफी सालों से चली आ रही है हम यह भत्ता सिक्योरिटी के तौर पर लेना चाह रहे है इसके लिए हम ब्याज भी देंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static