किसानों ने अशोक तंवर का फिर किया विरोध, काले झंडे दिखा लगाए गो बैक के नारे

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 10:40 AM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह) : सिरसा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा। अशोक तंवर डबवाली में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे जहां किसान पहले से उनका काले झंडों से स्वागत करने को तैयार बैठे थे। जैसे ही भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर अशोक तंवर का काफिला डबवाली पहुंचा तो किसान संगठनों की ओर से काले झंडे दिखा कर भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर उनका विरोध किया गया। विरोध को देखते हुए मौके पर डबवाली स्थित नेशनल हाईवे गोल चौक पर भारी पुलिस बल को भी तैनात रखा गया।  

PunjabKesari

वहीं किसानों ने बताया कि वह यहां पर भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर से अपने सवालों के जवाब लेने के लिए आए थे, लेकिन प्रशासन की ओर से पुलिस बल का डर दिखा कर उनकी बात को सुना नहीं जा रहा। किसानों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अब हम भाजपा नेताओं को गांव में भी एंट्री नहीं करने देंगे। किसान संगठनों से आए किसान नेताओं ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा दिल्ली कूच में किसानों के रास्ते रोकने सहित सभी सवालों के जवाब मांगेगे। 

PunjabKesari

अशोक तंवर ने कहा कि ये विपक्ष के लोग इनको ढ़ाल बना कर मुद्दा बना रहे है, असल में किसान तो खेत में व्यस्त है या मंडियों में है। हमने भी समय-समय पर संघर्ष किया है, सवालों के जवाब भी दिए है। मैं इतना ही कहूंगा यदि कोई किसान प्रतिनिधि बातचीत करना चाहता है तो सरकार तैयार है, लेकिन अभी चुनावी सफर है। सरकार बनने दो, आने वाली सरकार से ही बात होगी। 

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static