सिरसा में एक बार फिर अशोक तंवर का विरोध; किसानों ने खेती से संबंधित सवालों का बीजेपी प्रत्याशी के पास नहीं कोई जवाब !

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 08:36 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह)जहां एक तरफ लोकसभा चुनावों को लेकर सभी दलों के नेता चुनाव प्रचार करने पर जुटे हुए हैं। वहीं किसान भी नेताओं का विरोध करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वहीं सिरसा में एक बार फिर सिरसा से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर का विरोध किया। अशोक तंवर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बता दें कि सिरसा के सिरसा के कालांवाली हलके में विरोध हुआ। इस दौरान किसानों ने अशोक तंवर से खेती से संबंधित सवाल किए। अशोक तंवर जैसे ही गांव में पहुंचे तो उन्हें किसानों के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा। तंवर के पास किसी सवाल का कोई जवाब नहीं था और बातों को घुमाने लगे।

बता दें कि संयुक्त किसान मोर्चा गैर राजनीतिक के आह्वान पर शनिवार को हरियाणा किसान एकता डबवाली के सदस्य एस पी मसीतां, प्रधान मनदीप देसूजोधा व अन्य किसान साथी भाजपा के सिरसा लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर से सवाल जवाब करने के लिए डबवाली हलका के गांव घुकांवाली में एकत्रित होना शुरू हो गए।

किसानों के इंसाफ पर उठाए सवाल

मसीतां ने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान शहीद हुए सैकड़ों किसानों को इंसाफ क्यों नहीं मिला? भाजपा सरकार द्वारा की वादाखिलाफी के विरोध में दिल्ली जा रहे किसानों के रास्ते में भाजपा सरकार ने कील कंटीली तारें और बड़े-बड़े पत्थर लगाकर रास्ता क्यों रोका? सरसों की फसल बेचने में आ रही मुश्किलें और 72 घंटे के अंदर भुगतान न होने की बात पर तंवर के पास कोई जवाब नहीं था।

मसीतां ने कहा कि आप किसानों के प्रति अपना स्टैंड स्पष्ट करो और ऐसी क्या मजबूरी थी कि आप पिछले एक साल में एक से दूसरा राजनैतिक दल बदलते गए। इतना सुनते ही अशोक तंवर तिलमिलाते हुए भाग खड़े हुए तो किसानों ने मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए काले झंडे दिखाए।

दलबदलू लोग मौकापरस्त हैंमसीतां

मसीतां ने कहा कि ये दल-बदलू लोग मौका परस्त हैं। अपने निजी स्वार्थों के लिए पार्टी बदलना तो छोटी बात है, कुछ भी कर सकते हैं। ऐसे लोगों से आम जन को बचना चाहिए और वोट की चोट मार कर बाहर का रास्ता दिखाएं। उन्होंने ऐसे मौकापरस्त लोगों से सभी गांवों में सवाल-जवाब करने की आमजन से अपील की।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static