ट्रैक पर दौड़ रही मालगाड़ी के सामने आए किसान, RPF के जवानों ने तत्परता से बचाई जान

punjabkesari.in Monday, Sep 27, 2021 - 04:57 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): भारत बंद के तहत ट्रैक चल रही मालगाड़ी रोकने का प्रयास कर रहे किसानों की जान वहां तैनात आरपीएफ इंस्पेक्टर व अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा बचाई गई। आरपीएफ जवानों की बहादुरी की तस्वीरें कैमरे में भी हो गई। हालांकि इस घटना के दौरान किसी भी प्रकार के जानमाल को कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन यदि आरपीएफ के जवानों और गाड़ी के ड्राईवर ने बहादुरी दिखाते हुए बड़े हादसे को टाल दिया।

PunjabKesari, Haryana

दरअसल, कृषि कानूनों के विरोध में सोमवार संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर भारत बंद रखा गया। जिसके चलते बड़ी संख्या में किसान सोनीपत रेलवे स्टेशन पर रेलवे ट्रैक जाम करने पहुंच गए। तभी वहां से एक मालगाड़ी के गुजरने का समय हुआ जिसे स्टेशन पर रूकना नहीं था। गाड़ी अपनी रफ्तार में चल रही थी लेकिन किसान भी उसी ट्रैक पर पहुंच गए। यह वाकया देख मौके पर मौजूद आरपीएफ इंस्पेक्टर और अन्य पुलिसकर्मी सकते में आ गए और उन्होंने तुरंत बहादुरी दिखाते हुए कई किसानों की जान बचा ली। हालांकि मालगाड़ी के ड्राईवर ने सही समय पर ब्रेक लगाई और गाड़ी को किसानों तक पहुंचने से पहले ही रोक लिया।

PunjabKesari, Haryana

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए आरपीएफ इंस्पेक्टर युद्धविर सिंह ने बताया कि किसान रेलवे ट्रैक जाम करने पहुंचे थे। तभी चंडीगढ़ की तरफ से एक तेज रफ्तार मालगाड़ी आ रही थी तो हमने देखा कि किसान रेलवे ट्रैक पर बैठे हैं और मालगाड़ी तेज रफ्तार में है तो हमने वहां पहुंच कर किसानों को हटाया, हालांकि मालगाड़ी के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक भी लगा लिए थे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static