रिलायंय ज्वैल्र्स व टैंड्स का शौरूम खुलने पर भड़के किसान, किया रोड जाम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 16, 2021 - 05:01 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): रिलायंय ज्वैल्र्स व टैंड्स का शौरूम खुलने पर किसान भड़क गए व मौके पर पहुंचे कर नारेबाजी करते हुए रोष स्वरूप डबवाली रोड पर जाम लगा दिया। अंबानी-अडानी के खिलाफ किसानों ने जमकर नारेबाजी की और शौरूम बंद रखने की मांग की। प्रदर्शनकारी किसानों ने डबवाली, बठिंडा सहित आस-पास के सभी क्षेत्रों में रिलायंस के शौरूम बंद है। संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर किसानों द्वारा शौरूम बंद करवाए गए हैं। 

बता दें कि सिरसा में आज शौरूम खुला था, जिसके बाद किसान मौके पर एकत्रित हुए और नारेबाजी शुरू की। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रोड जाम की वजह से सड़क पर खड़े वाहनों को रूट बदलकर निकाला गया। इसके बाद तहसीलदार गुरदेव सिंह किसानों को समझाने के लिए पहुंचे, लेकिन किसान नहीं माने। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जब तक शौरूम के मैनेजर द्वारा पुनः शौरूम खोलने का आश्वासन नहीं दिया जाता तब तक रोड जाम रहेगा।

मीडिया से बातचीत करते हुए किसान नेता गुरप्रीत गिल ने कहा कि रिलायंस शौरूम बार-बार खुलता है। संयुक्त मोर्चा द्वारा अंबानी-अडानी के शौरूम बंद के निर्देश मिले हुए हैं। उनकी चेतावनी है कि यदि यह शौरूम खुलता है किसी तरह का उपद्रव होता है तो उसके पुलिस-प्रशासन व शौरूम संचालक जिम्मेवार होंगे। उन्होंने कहा कि जब तक शौरूम के मैनेजर मौके पर आकर उन्हें शौरूम बंद रखने के आश्वस्त नहीं करते तब तक रोड जाम रहेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static