विधायक बबली का जाखल में किसानों ने किया विरोध, काले झंडे दिखा कर जमकर की नारेबाजी

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 10:37 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला): अनाज मंडी का दौरा करने धान खरीद के दौरान आने वाली समस्या सुनने पहुंचे विधायक देवेन्द्र सिंह बबली का जाखल मंडी मे  किसानों ने काले झंडे दिखा कर विरोध किया। जाखल मंडी में किसानों ने जजपा-भाजपा सरकार के साथ-साथ प्रदेश सरकार व उपमुख्यमंन्त्री दुष्यंत चौटाला के खिलाफ मुर्दाबाद नारे लगाकर अपना रोष जताया। वहीं किसानों ने विधायक से किसानों के साथ खड़ा होने व इस्तीफा देने की मांग की।

किसान लाभ सिंह ने बताया कि आज उन्होंने केन्द्र सरकार द्वारा किसानों पर जो तीन काले कानून लागू किए हैं, उसके बारे में विधायक से बातकर उन्हें किसानों के साथ खड़ा होने व विधायक पद से इस्तीफा देने की मांग की है। अगर सरकार उनकी मांगों को पूरा नहीं करती उनका ये विरोध निरन्तर जारी रहेगा।

वहीं विधायक देवेंद्र बबली ने कहा कि उनका प्रदेश सरकार में समर्थन है वे किसानों की बातें अपनी पार्टी के माध्यम से आगे पहुंचाने का काम कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वे किसान के बेटे हैं, अगर किसानों को इसी तरह प्रताडि़त किया जाता रहा तो वो किसान के साथ देंगे। उधर दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि उनके इस्तीफा देने से सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static