100 किसानों पर मामला दर्ज करने पर बोले भारूखेड़ा, ये षड्यंत्र सरकार की तरफ से रचा गया

punjabkesari.in Tuesday, Jul 13, 2021 - 01:10 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): रविवार को हरियाणा के डिप्टी स्पीकर की गाडी पर हुए हमले मामले में सिरसा पुलिस ने किसानों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने 2 नामजद किसानों सहित 100 किसानों पर मामला दर्ज हुआ है। दर्ज हुए मामलों को लेकर किसानों का बयान सामने आया है। किसान नेता प्रह्लाद सिंह भारूखेड़ा का कहना है की मुक़दमे दर्ज करके सरकार किसानों को दबाने का काम करती है। ये षड्यंत्र सरकार की तरफ से रचकर किसानों को बदनाम करने का काम किया है।

किसान नेता भारूखेड़ा का कहना है बीजेपी और जेजपी  राजनितिक पार्टी द्वारा शिक्षण संसथान में पार्टी का कार्यक्रम नहीं किया जाना चाहिए लेकिन ये बार बार पार्टी मीटिंग यूनिवर्सिटी में कर रहे है जो की बिलकुल अनुचित है  | वहीं रविवार को बीजेपी की पार्टी मीटिंग में डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा का शामिल होना मर्यादित नहीं है कही न कही संविधान की उल्लघंना है | उन्होंने कहा कि जिस तरह से संयुक्त मोर्चा के आह्वान के मुताबिक सत्तारूढ़ व् उसकी सहयोगी जजपा का विरोध का ऐलान है । उसी के तहत ही उस दिन काले झंडो के साथ किसान साथी विरोध जता रहे थे तभी पुलिस ने किसानो पर लाठी डंडे बरसाने शुरू कर दिए। ये सब सरकार  की  तहर से षड्यंत्र के तहत किया गया है | 

भारूखेड़ा का कहना है उसी दौरान कुछ लोगों ने डिप्टी स्पीकर की गाड़ी पर पत्थर फेंके वे लोग किसान नहीं थे वे इन्ही ( सरकार ) के लोग थे जो इन्होने प्लांट किये हुए थे। सरकार उन पत्थर मारने वाले लोगों की पहचान कर उन्हें पकड़ें, लेकिन जिस तरह से किसानों के खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे है वो गलत है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static