हरियाणा के कृषि मंत्री का बयान, बोले- मैं किसानों से प्रार्थना करता हूं, अपने घरों को लौट जाएं

punjabkesari.in Friday, Nov 19, 2021 - 01:20 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी):  तीनों कृषि कानून वापस होने के ऐलान पर जेपी दलाल ने कहा कि पीएम ने देशहित में जो निर्णय किया उसका स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा कि मैं किसानों से प्रार्थना करता हूं, अपने घरों को लौट जाएं। दलाल ने कहा कि पीएम मोटी छोटे किसानों की चिंता करते है।

जेपी दलाल ने कहा जब से नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने है वो किसानों के हक में फैसले लेेते आ रहे है। पीएम मोदी गरीबों की चिंता पहले करते है। आज गुरू नानक देव जी के प्रकाश पूर्व पर ये फैसला लिया गया है। किसानों को अब अपने घर लौट जान चाहिए। हरियाणा सरकरा भी केन्द्र के इस फैसले का स्वागत करती है। कृषि मंत्री ने कहा कि किसानों ने कोरोना का काल में  खाद्यान्न के भंडार भर दिए और देश को आर्थिक मजबूत किया । किसान बधाई के पात्र हैं । 

गौर रहे कि आज पीएम मोदी ने तीनों कानूनों को वापिस लेने का ऐलान किया है।  प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने किसानों को समझने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जिन प्रावधानों पर उन्हें ऐतराज था उन्हें बदलने को भी तैयार थे।  यह समय किसी को दोष देने का नहीं है। उन्होंने कहा  कि आज देशवासियों को यह बताने आया हूं कि हमने तीनों कृषि कानून वापस लेने का फैसला किया है। इसी महीने इनकी वापसी की प्रक्रिया पूरी कर देंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static