एयरपोर्ट पर थप्पड़ कांड के बाद किसान चंडीगढ़ रवाना, महिला CISF जवान को करेंगे सम्मानित- सूत्र

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 06:41 PM (IST)

चंडीगढ़ः हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से जीतकर सांसद बनी  कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। CISF की महिला जवान ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया।आरोपी महिला जवान किसानों पर दिए गए कंगना से बयान से नाराज थी।

वहीं इस घटना के बाद सूत्रों के मुताबिक बड़ी संख्या में किसान चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि किसानों द्वारा कंगना को थप्पड़ जड़ने वाली सीआईएसएफ जवान को किसान सम्मानित करेंगे। 

— Punjab Kesari Haryana (@HaryanaKesari) June 6, 2024

 

बता दें कि मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत दिल्ली आ रही थी। मंडी से रवाना होने से पहले उन्होंने अपनी मां का आशीर्वाद लिया था और लिखा था कि दिल्ली बुला रही है। कंगना रनौत के साथ दिल्ली आते वक्त यह घटना चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई। सीआईएफ की महिला जवान को हिरासत में लिया गया है।

वहीं अब इस पूरे मामले पर सोशल मीडिया के जरिए कंगना ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा ये चौकाने वाला है। पंजाब में टेरर और हिंसा बढ़ रही है। 

 

कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बीजेपी की सांसद कंगना रनौत UK707 से दिल्ली के लिए यात्रा कर रही हैं। सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी। एलसीटी कुलविंदर कौर सीआईएसएफ यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। उसके बाद मिस्टर मयंक मधुर जो कंगना रनौत के साथ यात्रा कर रहे थे। उन्होंने ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। इस पूरी घटना के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया।
(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static