फतेहाबाद पुलिस को मिली 25 बाइक राइडर, SP ने हरी झंडी देकर किया रवाना

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 10:44 AM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : फतेहाबाद जिले में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने और कानून व्यवस्था सुदृढ़ करने को लेकर मुख्यालय ने फतेहाबाद पुलिस को 25 राइडर दिए हैं। वीरवार को पुलिस अधीक्षक श्रीमती आस्था मोदी ने पुलिस लाइन से इन बाइक राइडरों को हरी झंडी देकर रवाना किया। इसके बाद सभी राइडर्स जिले के अपने-अपने थाना क्षेत्र में रवाना हुए। 

पुलिस अधीक्षक श्रीमती आस्था मोदी ने कहा है कि इतनी संख्या में बाइक राइडर मिलने से जिले में पुलिस कर्मचारी प्रभावी ढंग से पेट्रोलिंग और गश्त कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि फतेहाबाद जिला पंजाब और राजस्थान सीमा से सटा हुआ है। ऐसे में यहां आपराधिक घटनाएं बढऩे की आशंका रहती है। ऐसे में जिला पुलिस को मिले यह राइडर काफी लाभदायक साबित होंगे। 

वहीं एसपी ने कहा कि जिले के फतेहाबाद, रतिया, भट्टू, भूना, जाखल, टोहाना आदि शहरों में काफी गलियां ऐसी हैं जहां पर पुलिस की बड़ी गाडिय़ां नहीं जा सकती, ऐसे में इन दुपहिया वाहनों से वहां आसानी से पहुंचा जा सकेगा। बाइक राइडर हर तंग गलियों में भी पहुंच कर अपराध को रोकने का काम करेंगे। यह बाइक राइडर्स संवेदनशील एरिया बैंक स्कूल-कॉलेज बाजारों आदि जगहों पर गश्त कर अपराध को रोकने के अलावा ट्रैफिक को नियंत्रण करने का भी कार्य भी करेगी। उन्होंने बताया कि बाइक राइडर सभी सुविधाओं से लैस है। यह बाइक राइडर सुबह, शाम और रात को अलग-अलग शिफ्टों पर गश्त पर रहेंगे। इन्हें जिले के अलग-अलग थानों में तैनात किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static