शराबी पिता की हैवानियत, मां-बेटियों को कई दिनों तक भूखा रखकर पिलाया जहर(video)

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 10:09 AM (IST)

जींद(विजेंदर कुमार): जींद के गांव बिघाना में दो दिन पहले घरेलू कलह के चलते एक मां द्वारा 4 बेटियों संग जहर निगलने के मामले ने अब यू टर्न ले लिया है। मां ने नहीं बल्कि शराबी पिता ने इन पांचों को जहर पिलाया और मौत के घाट उतारने की कोशिश की। पुलिस द्वारा बेटी कोमल की ली गई स्टेटमेंट से यह खुलासा हुआ है। जांच में यह भी सामने आया है कि मां और बेटियां कईं दिनों से भूखी थी और उन्हें खूब मारा व पीटा भी जाता था। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व जींद के गांव बिघाना की सुमन (38) को उनकी 4 बेटियों कोमल, काफी, किरण और स्नेहा के साथ बेहोशी की हालत में जींद के सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया गया था। यहां इनका प्राथमिक उपचार किया गया। उसके बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया। पीजीआई रोहतक में चल रहे इलाज के दौरान 4 में से 3 मासूम बेटियों ने तड़फ-तड़फ कर दम तोड़ दिया जबकि मां और एक मासूम बेटी अभी भी पीजीआई में जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रही है। 

इस मामले में शुरू में यह बात ही निकल कर सामने आ रही थी कि शराबी पति से तंग आकर और घरेलू कलह के चलते मां ने 4 बेटियों संग जहर निगला है।लेकिन जैसे-जैसे पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की तो इस पूरे मामले ने यू टर्न ही ले लिया। पुलिस ने बेटी कोमल की जब रोहतक में जाकर स्टेटमेंट ली तो बेटी ने बताया कि पिता शराबी किस्म के हैं। घर में लड़ाई झगड़ा करते रहते थे और उन्होंने ही हम सब को जहर पिलाया है। 
PunjabKesari
जीन्द के डीएसपी रामभज ने बताया कि कोमल की स्टेटमेंट सामने आने के बाद अब आरोपी शराबी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा। वहीं गांव बिघाना के आसपास के लोगों से बातचीत करने पर और भी खुलासे सामने आए हैं। पता चला है कि मां और बेटियां कईं दिन से भूखी थी। उन्हें खाने को कुछ नहीं दिया जा रहा था और घटना के दिन उन्हें सीधा जहर ही पिला दिया। एक शराबी पिता की शराब की लत ने पूरे घर को ही बर्बाद करके रख दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static