रिश्ते हुए तार-तार, बहू को लेकर ससुर फरार, बेटे ने कहा- कभी शक ही नहीं हुआ, अब यकीन नहीं हो रहा...

punjabkesari.in Thursday, Sep 10, 2020 - 09:36 PM (IST)

पानीपत (सचिन): पानीपत की सैनी कॉलोनी में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। घटना 28 अगस्त की बताई जा रही है जिसका खुलासा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद हुआ है। दरअसल पानीपत की सैनी कॉलोनी के एक परिवार में रात के वक्त जब घर के सभी सदस्य गहरी नींद में सो रहे थे तो एक व्यक्ति अपनी बहू को लेकर फरार हो गया। वहीं महिला के पति का कहना है कि उनके बीच का व्यवहार देख कभी शक नहीं हुआ था।

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, ससुर सलीम पहले घर से निकलता है और बाहर बहू आसमा का इंतजार करता है। बहू घर से बाहर निकलती है, जिसके साथ उनकी एक 10 महीने की बच्ची भी दिख रही है और दोनों फरार हो जाते हैं। बहू की सास ने बताया कि दोनों सुबह के चार बजे निकले, लेकिन उनके खाने में नशे की गोली डाली गई थी, इसलिए उन्हें कुछ भी मालूम नहीं चला वह कैसे चले गए और किसी को कानों कान खबर नहीं हुई। 

PunjabKesari, Haryana

सास ने बताया कि वह अपने साथ एक 10 महीने की बच्ची को भी साथ लेकर चली गई ना ही उनके पास मोबाइल है ना ही उन्हें अभी तक 13 दिन बीत जाने के बाद भी कोई खबर है कि आखिर वह कहां गए। ना ही दोनों किसी रिश्तेदारी में पहुंचे हैं, उन्होंने बताया कि हमने रिश्तेदारों से फोन करके पता किया लेकिन कहीं से कोई जानकारी नहीं मिल रही। महिला ने बताया उन्होंने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवा दिया है।

वहीं घर से फरार बहू आसमा के पति ने कहा कि हमें इस बारे में कभी शक भी नहीं हुआ कि उनके बीच क्या चल रहा है, क्योंकि मेरी पत्नी का झगड़ा मेरे पिताजी के साथ हुआ था, जिसके चलते वह मेरे पिताजी से बात तक नहीं करती थी। लेकिन अचानक यह घटना जब पता चली तो यकीन नहीं हो रहा है यह कैसे हो गया।

आपको बता दें कि महिला अपने ससुर सलीम के साथ फरार हुई है, जिसका एक 3 साल का बेटा और एक 10 महीने की बच्ची भी है। हालांकि परिजनों ने 28 तारीख को ही मामला दर्ज करवा दिया था, लेकिन अभी तक पुलिस ससुर व बहू की तलाश नहीं कर पाई है, लेकिन छानबीन करने में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static