खस्ताहाल में नरवाना का एफसीआई रोड, प्रशासन के खिलाफ लोगों में बढ़ा रोष

punjabkesari.in Saturday, Dec 29, 2018 - 11:46 AM (IST)

नरवाना(गुलशन चावला): नरवाना सब्जी मंडी के पास सड़क पर जलभराव की स्थिति से लोगों में प्रशासन की कार्यशैली से नाराज है। सड़क खस्ताहाल में होने के कारण वहां से गुजरने वाले राहगिरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बताया जा रहा है कि कई बार तो यहां से गुजरने वाले लोग सड़क पर दलदल के अंदर गिर भी चुके है। वहीं यहां के लोगों में सड़क पर जमा हुए पानी से बीमारी फैलने का खतरा भी बना हुआ है।
PunjabKesari, road
समाजसेवी सरदार हरचरण सिंह ने पार्षद पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की तरफ से सड़के निर्माण के लिए ग्रांट तो आई थी, लेकिन पार्षदों द्वारा उनका दुरुपयोग किया जा रहा है। वहीं उन्होंने बताया कि इस सड़क पर अधिकतर सब्जी मंडी, रेलवे स्टेशन और माल गोदाम के लोगों को आना जाना रहता है, और जलभराव के कारण बने गड्डों में वाहन फस जाते हैं। जिससे लोगों काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
PunjabKesari, nagar
यहां के स्थानीय लोगों की मांग है कि सड़क का निर्माण जल्दी से जल्दी करवाया जाए ताकि लोगों को इस परेशानी से निजात मिले सके। वहीं लोगों का कहना है कि अगर सड़क का निर्माण एक सप्ताह के अंदर नहीं करवाएगा तो वह लोग मिलकर एसडीम कार्यालय के सामने धरने पर बैठेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static