सोनीपत में बेखौफ बदमाश: ढाई घंटे में 2 जगह की वारदात, 3 युवकों ने छीना नकदी व मोबाइल

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 09:17 AM (IST)

सोनीपत : सोनीपत के गोहाना में बेखौफ बदमाशों ने ढाई घंटे में छीना झपटी की दो वारदात कर डाली। रात 8:30 बजे सोनीपत रोड स्थित ट्रैक्टर एजेंसी के पास से बाइक सवार तीन युवक फल विक्रेता से 95 सौ रुपये छीनकर फरार हो गए। उसके ढाई घंटे बाद तीन युवकों ने ही रोहटा पार्क में चौकीदार से मोबाइल छीन लिया। दोनों वारदात में एक ही गिरोह के शामिल होने का अंदेशा है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

जानकारी के मुताबिक बिहार के जिला समस्तीपुर के गांव गढ़ी बिशनपुर गढ़ी सराय नामदार खां निवासी दिलीप ने पुलिस को बताया कि वह शहर में फल बेचता हैं। बुधवार को वह बाजार में फल बेचकर वापस घर जा रहा था। तभी सोनीपत रोड पर ट्रैक्टर एजेंसी के पास पहुंचा तो एक बाइक पर   तीन युवक उनके पास आए। युवकों ने आते ही जबरदस्ती उसकी जेब से 9500 रुपये निकाल लिए और भाग गए। युवकों ने अपनी पहचान छिपाने के लिए मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। उन्होंने शहर थाना पुलिस को शिकायत देकर देर रात मुकदमा दर्ज कराया।

वहीं गांव ईशापुर खेड़ी निवासी नसीब ने शहर थाना पुलिस को बताया कि वह रोहटा पार्क में चौकीदार हैं। रात को वह ड्यूटी पर था। रात करीब 11 बजे तीन युवक पार्क में आए। एक युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया और दो युवकों ने जबरन उनका मोबाइल छीन लिया। तीनों युवक मोबाइल लेकर मौके से भाग गए है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static