भिवानी में बेखौफ हुए बदमाश, बीच सड़क पर फोड़ा युवक का सिर व मारी गोलियां

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 10:00 AM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : भिवानी में एक बार फिर बदमाशों की बेखौफ वारदात सामने आई है। जहां सडक पर युवक को कुछ युवकों ने रॉड मार कर घायल कर दिया फिर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जबकि गोलियां अजय के पांव में लगी। इस दौरान वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। फ़िलहाल घायल को भर्ती करवाया गया है और पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। 

बताया जा रहा है कि चौधरी बंसीलाल पार्क के पास रहने वाले कुछ युवकों का पार्क में झगड़ा हो जाता है। जिसको लेकर ये युवक कुछ देर बाद पार्क के पास ही अजय का रॉड मारकर सिर फोड़ देते हैं और एक युवक उसके पैरों में गोली मारता है। सूचना पाकर जैन चौकी इंचार्ज मौक़े पर पहुँचते हैं और घायल अजय को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाते हैं। इसके तुरंत बाद पुलिस भी पहुंचती है लेकिन घायल के बयान दर्ज न होने के कारण कार्रवाई नहीं हो पाती है। एसएचओ संदीप शर्मा नागरिक अस्पताल पहुँचते हैं और घायल अजय और उनके परिजनों से घटना की जानकारी जुटाते हैं। घायल अजय के पिता हरभजन ने बताया कि उसके बेटे की पड़ोस के ही युवक ललीत, बिट्टू, नरेश, मोनू व राहुल बार-बार पीटाई करते हैं और आज गोली मार दी। 

थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि बंसीलाल पार्क के पास अजय नामक युवक को उन्हीं के पड़ोस के तीन युवकों ने सिर व छाती में रॉड मारकर घायल किया और फिर पैर में गोली मारी है। उन्होंने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का है और आरोपियों पर पहले भी कई मामले दर्ज है। उन्होंने बताया कि अभी पता नहीं चला है कि कितने राउंड फ़ायर हुए और कितनी गोली लगी हैं। पुलिस ने कहा कि जांच के बाद जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static