चार मंजिला बड़े शौरूम में लगी भयंकर आग, सारा सामान जलकर हुआ राख

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 01:47 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल के पुराना जीटी रोड स्थित इलैक्ट्रोनिक्स सामान के चार मंजिला बड़े शौरूम में भयंकर आग लग गई। जिसमें शौरूम की सभी मंजिलों पर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। लाखों की कीमत के सामान के साथ-साथ फर्नीचर भी जलकर राख हो गया। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक सब कुछ जलकर राख हो चुका था।
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि पलवल के पुराना जीटी रोड स्थित इलैक्ट्रॉनिक्स के बड़े शौरूम रामा सेल्स कारपोरेशन में आज सुबह 3 बजे अज्ञात कारणों से भयंकर आग लग गई। आग की लपटों को देख चौकीदार ने शौरूम मालिक को आग लगने की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। लेकिन आग पर काबू पाते शौरूम का लाखों का सामान एलईडी टीवी, एसी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, फर्नीचर आदि सब कुछ जलकर राख हो गया।

रामा सेल्स कारपोरेशन के मालिक रामप्रताप आर्य ने बताया कि चौकीदार से सूचना मिलते ही वे मौके पर पंहुच गए तथा पुलिस व फायर ब्रिगेड को सूचित किया। उन्होंने बताया कि दुकान पर लाखों रूपए का लोन भी था। उन्होंने बताया कि शोरूम में आग लगने से लगभग डेढ़ से दो करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। दमकल विभाग के इंचार्ज लेखराम बताया कि उन्हें सुबह करीब 3 बजकर 20 मिनट पर आग की सूचना मिली। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की चार गाडिय़ा मौके पर पहुंची और करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static