सड़क हादसे के बाद ट्रक में लगी भयंकर आग, जिंदा जला ड्राईवर

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 10:27 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार ट्रक ने एक अज्ञात वाहन को टक्कर मारी, जिसके बाद ट्रक में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि ट्रक में सवार ड्राइवर जिंदा जल गया। सूचना के बाद फायर विभाग और पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। वहीं वही इसमें घटना में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई। पुलिस अधिकारी और आम जनता से शव को निकालने के लिए कपड़ा मांगते रहे, लेकिन किसी ने नहीं दिया। अंत में थाना प्रभारी ने खुद ट्रक के ऊपर चढ़ कर ड्राइवर के जले हुए शव को निकाला।

PunjabKesari

दरअसल, नेशनल हाईवे-वन पर स्थित कुमारपुर गांव के पास एक सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें क्षतिग्रस्त ट्रक में आग लग गई। ट्रक में सवार चालक अपना बचाव कर पाता, इससे पहले वह भी धधकती आग की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

ट्रक सड़क पर धू-धू कर जल काफी देर तक जलता रहा, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस और फायर विभाग मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। मृतक ड्राइवर की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

मुरथल थाना प्रभारी फूल कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक ट्रक में आग लग गई है। सूचना मिलते ही फायर विभाग मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाया गया। आग लगने से जले ड्राइवर की अभी पहचान नहीं हो पाई है। वहीं ट्रक जाटी गांव के एक व्यक्ति का है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static