आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान पद चुनाव के दौरान जमकर हुई हाथापाई, पुलिस ने मामले को कराया शांत

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 09:18 PM (IST)

करनाल : घरौंडा की अनाज मंडी से जुड़ी कच्चा आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान पद के चुनाव के दौरान एक वोट को लेकर आढ़ती आपस में भिड गए। इस दौरान आढ़तियों के आपस में  जमकर कहासुनी के बाद हाथापाई हुई।  तनाव को बढ़ता देख भारी पुलिस बल मौके पर बुलाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार कच्चा आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान पद के लिए डॉ. सुखबीर संधू व पूर्व प्रधान विनोद जैन ने अपना नामाकंन दिया हुआ था। दोपहर बाद मतदान के बाद जब काउंटिंग शुरू हुई तो उम्मीदावार सुखबीर ने दूसरी उम्मीदवार के सार्मथकों पर एक वोट को अपने साथ ले जाने का आरोप लगया। उस वोट पर दोनों तरफ मोहर लगी हुई थी। इसके बाद सुखबीर ने हंगामा करते हुए दोबारा कांउटिंग की मांग करते रहे।

इस दौरान दोनों उम्मीदवरों के सर्मथको में कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते यह कहासुनी लड़ाई झंगड़े में बदल गई। इस दौरान पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं माने। सूचना के बाद डीएसपी सहित दो थानों की टीम मौके पर पहुंची। मामले को बढ़ता देख घरौँडा थाना से SHO, DSP घरौंडा मनोज कुमार व मुधबन थाना के SHO अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया।

घरौंडा DSP मनोज कुमार ने बताया कि  एक वोट को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हुआ था। जिसके बाद कहासुनी हाथापाई में तबदील हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static