फौजी के परिवार को मिल रही जान की धमकी, जानिए क्या है वजह

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2017 - 05:39 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी):देश की खातिर अपनी जान को हथेली पर रखकर दिन रात हमारी फौज के जवान सीमा पर तैनात रहते है, जिन्हे सिर्फ अपने देश की जनता की चिंता रहती है। लेकिन जब देश की रक्षा करने वाले जवानों के परिवारों की सुरक्षा के लिए भी गुहार लगानी पड़े तो इससे शर्मनाक बात ओर क्या हो सकती है।
PunjabKesari
ऐसा ही मामला सोनीपत के गांव दातौली में सामने आया है, जहां जम्मू-कश्मीर के दुर्गम और तनावपूर्ण इलाकों में ड्यूटी देने वाले सोनीपत निवासी सैनिक जोगिंदर ने बुधवार को कैबिनेट मंत्री अनिल विज के दरबार में मदद की गुहार लगाई थी। जिसके बाद भी परिवार को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है और पुलिस हाथ पर हाथ रख कर बैठे हुई है। 
PunjabKesari
फौजी की पत्नी पूजा ने बताया कि मेरे पति देश की सुरक्षा में जम्मू में तैनात है और यहां पर उनके परिवार को जान का खतरा बना हुआ है। पिछले दिनों गांव में शराब का ठेका खुल रहा था जिसका गांव के कुछ लोगों ने विरोध किया। इसमें उसके परिवार के लोग भी शामिल थे। पुलिस ने इसके बाद गांव की 10 महिलाओं और 4 पुरुषों को गिरफ्तार किया है। 
PunjabKesari
घर आकर दबंगों ने दी जान की धमकी- पत्नी
पूजा का आरोप है कि पुलिस ने शराब कारोबारियों के साथ मिलीभगत करके इस कार्रवाई को अंजाम दया है। जिसके बाद बार-बार दबंगों से उनके परिवार की जान खतरे में है। उन्हें बार-बार धमकियां मिल रही हैं।उसका कहना है कि 22 तरीख की रात दबंगों ने घर में घुसकर मेरे साथ छेड़छाड़ की और जेवरात भी ले गए। इतना ही आरोपी ने जल्द ही शिकायत वापिस लेने की बात कही। आरोपी ने कहा कि अगर शिकायत वापिस नहीं ली तो गलत काम होगा। 
PunjabKesari
इस बारे में सांसद महोदय से बात की गई तो ऐसा कोई मामला ही न होने की बात कह दी। उन्होंने कहा कि अगर है तो जल्द ही कारवाई की जाएगी। वही इस बारे में डीसी के एम पाडुरंग ने पूरे मामले में जल्द कार्रवाई करने की बात कही है। दूसरी तरफ पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने पुरे मामले को गंभीरता से लेते हुए सरकार को जल्द जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है। अब देखना यह होगा कि पुलिस कब तक इस मामले में कारवाई करती है। क्योकि अब ये मामला बीजेपी सरकार के मंत्री सांसद और विपक्ष के मंत्रियों के अलावा जिला प्रशासन तक पहुंच चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static