राज्‍यपाल के स्‍वागत में भिड़े बीजेपी नेता, जमकर चले लात-घूंसे

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 10:11 AM (IST)

भिवानी(मोटू): जिस भाजपा को बिना फूट और एकसूत्र में बंधी पार्टी माना जाता है, उसी भाजपा की अंदरुनी फूट भिवानी में सड़कों पर आ गई है। इसी फूट के चलते गत रात उड़ीसा के नवनियुक्त राज्यपाल गणेशीलाल के अभिनंदन समारोह में भाजपा के प्रदेश सचिव मुकेश गौड़ और विधायक घनश्याम सर्राफ के बेटे के बीच जमकर लात-घूंसे चले। इसी कारण मुकेश गौड़ कार्यक्रम के बीच में ही वहां से चलते बने। आखिर इन दोनों के बीच हुए विवाद का क्या कारण रहा, इस बारे में मुकेश गौड़ और विधायक घनश्याम सर्राफ ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं। 

जानकारी के अनुसार उड़ीसा के नवनियुक्त राज्यपाल गणेशीलाल को जिले के भाजपाइयों ने उन्हें उनका अभिनंदन करने के लिए मंगलवार रात बुलाया था। इसके लिए सूर्या बैंक्वेट हाल का चयन कर वहीं पर स्टेज आदि लगाए गए थे। इसके लिए जिले के भाजपा नेता गणेशीलाल को सम्मानित करने के लिए फूलों के गुलदस्ते आदि लिए खड़े थे। रात करीब पौने 9 बजे उड़ीसा राज्यपाल के आने पर भाजपा के प्रदेश सचिव और भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष मुकेश गौड़ और भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ के बेटे अमन सर्राफ के बीच किसी बात को लेकर तूं तड़ाक शुरू हुई, जो कुछ ही पलों में लात घूसों में बदल गई। 
PunjabKesari
विवाद को बढ़ता देख शहर के कुछ अन्य भाजपा कार्यकर्ता बीच में आए और उन दोनों को अलग-अलग किया। इसके बाद मुकेश गौड़ ने बीच सड़क पर ही विधायक के बेटे को गुंडा कहते हुए उसे और उसके पिता विधायक घनश्याम को भला बुरा कहा। इसके कुछ देर बाद वे इस कार्यक्रम में शिरकत किए बिना ही वहां से चले गए। वहीं, विधायक और उसका बेटा राज्यपाल को सम्मानित कर उन्हें स्टेज तक लेकर गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static