फाइनेंसर दे रहा था सरेआम नंगा करने की धमकी, लड़की ने की जमकर धुनाई (VIDEO)

2/18/2020 6:29:36 PM

यमुनानगर(सुमित)- यमुनानगर के एक पॉश इलाके में सरेआम बीच सड़क पर एक लड़की के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक शख्स को भीड़ ने खूब पीटा। लोगों से बचने के लिए आरोपी एक घर में घुस गया, जिसके बाद पुलिस के मौके पर पहुंचने तक घर के बाहर पीड़िता और उसके परिवार द्वारा खूब हंगामा किया गया।

पुलिस ने मौके से आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया, जो एक निजी फाइनेंसर बताया जा रहा है। आरोपी अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन करते हुए पीड़िता और उसके परिवार के साथ अपना पुराना प्रॉपर्टी विवाद बता रहा है। फिलहाल पुलिस ने  निजी फाइनेंसर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
सोमवार देर शाम यमुनानगर के पॉश इलाके मॉडल टाउन में एक आलीशान घर के बाहर जमकर हंगामा हुआ। अपनी मां और भाई के साथ हंगामा करती युवती को देख मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। युवती का आरोप था कि उसके साथ एक निजी फाइनेंसर ने सरेराह अश्लील छेड़छाड़ की है, और जब उसने विरोध किया तो उसने उसके साथ मारपीट भी की गई है। दरअसल जिस आलीशान घर के बाहर यह हंगामा हो रहा था, आरोपी फाइनेंसर भीड़ से बचने के लिए इसी में छिपा हुआ था।

हंगामा बढ़ते देख मौके पर थाना शहर पुलिस भी पहुंच गई, जिसके बाद अधिकारियों ने पहले पीड़िता और उसके परिवार को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत करने का प्रयास किया। मगर पीड़िता आरोपी की गिरफ्तारी पर अड़ी रही, जिसके बाद पुलिस आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

बीच रास्तें में नंगा करने की धमकी दे रहा था फाइनेंसर
पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि, निजी फाइनेंसर द्वारा उसके साथ बदतमीजी भरे गंदे इशारे किए गए। और उसे बीच सड़क पर गलत तरीके से छुआ भी गया जिसे वह एक तरह का रेप मानती हैं। यहीं नही विरोध करने पर फाइनेंसर द्वारा उसके साथ हाथापाई भी की गई।
PunjabKesari
पीड़िता की माने तो फाइनेंसर उसे बीच रास्तें में नंगा करने की धमकी दे रहा था, लेकिन लोगों ने उसे बचा लिया। पीड़िता ने यह भी बताया कि वह फाइनेंसर से खुदको असुरक्षित महसूस करती हैं, क्योंकि वह पहले भी ऐसी कोशिशें कर चुका हैंं। जिसे वह परिवार की इज्जत बचाने के लिए चुप्प रहकर सहती रही, लेकिन फाइनेंसर की हरकतें लगतार बढ़ती रही और आज उसने सभी हदें पार कर दी।

फाइनेंसर ने किया आरोपो का खंडन
आरोपी व्यक्ति एक निजी फाइनेंसर है जिसने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन करते हुए बताया कि, उसका पीड़िता के परिवार के साथ प्रापर्टी विवाद चल रहा है और इन लोगों द्वारा पहले भी तीन बार उसके ऊपर छेड़छाड़ के आरोप लगाए जा चुके हैं, जो हर बार पुलिस जांच में झूठे पाए गए। फाइनेंसर की माने तो पीड़िता के परिवार के खिलाफ उसने 420 का मुकदमा दर्ज करवाया हुआ है, जिसे रद्द करने का दबाव बनाने के लिए उसके ऊपर एक बार फिर से छेड़छाड़ आरोप लगाया जा रहा है। फाइनेंसर ने सफाई देते हुए कहा कि जिस वक्त का यह वाक्या है, उस समय वह किसी के साथ बात कर रहा था। इतने में पीड़िता उसके पास आई और इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता उसने अपने परिवार के साथ इस पर हमला कर दिया, और इसके साथ मारपीट की गई।

इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि, उन्हें फोन पर मॉडल टाउन इलाके में हंगामा होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद उन्हें पीड़िता द्वारा एक शिकायत दी गई, जिसमें एक निजी फाइनेंसर के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप लगाए गए हैं। मामला दर्ज कर लिया गया है, और आगे की जांच की जा रही हैं।


Isha

Related News