बहादुरगढ़ की एक फैक्ट्री में दिखा आग का तांडव, आग की चपेट में आया कैमिकल टैंकर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 06:40 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण ): बहादुरगढ़ में एक पेंट बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग ने केमिकल से भरे टैंकर को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने से लाखों रुपए का पेंट और केमिकल भी जलकर खाक हो गया। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गई। लेकिन अत्यंत ज्वलनशील केमिकल में आग लगी होने के कारण कर्मचारियों को काफी परेशानी हो रही है।

मामला बहादुरगढ़ के रोहद नगर स्थित वुडको पेंट्स नाम की फैक्ट्री का है। जहां केमिकल का टैंकर खाली करते वक्त भीषण आग लग गई। केमिकल काफी ज्वलनशील होने के कारण देखते ही देखते आग ने फैक्ट्री के भवन और केमिकल टैंकर को अपनी चपेट में ले लिया।

गनीमत यह रही कि फैक्ट्री के सभी कर्मचारी मौके से भाग निकलने में कामयाब हो गए। फायर ब्रिगेड भी कुछ देर से पहुंची। लेकिन मौके पर पहुंचते ही स्थिति को संभालते हुए रोहतक, झज्जर और सोनीपत से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया।

आग लगने के कारण लाखों रुपए का पेंट और केमिकल जलकर खाक हो गया। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों का कहना है कि केमिकल खाली करते वक्त केमिकल का रिसाव हुआ है और इसी रिसाव के कारण शायद आग लगी है। आग काफी भीषण है इसलिए फायर बिल्डर के कर्मचारियों को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static