फ्रिज का कंप्रेसर फटने से तेज धमाके के साथ लगी आग, गृह मंत्री विज ने मौके पर पहुंच कर लिया जायजा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 04:20 PM (IST)

अंबाला(अमन): छावनी की मोची मंडी के एक घर में फ्रिज के कंप्रेसर में धमाका होने के चलते आग लग गई। लोगों द्वारा तुरंत इसकी सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी गई। फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि समय रहते घर में रखे तीन सिलेंडरों को बाहर निकाल दिया गया, वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था। सूचना मिलने पर गृह मंत्री अनिल विज भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।


जानकारी के अनुसार यह हादसा सोमवार को देर रात हुआ। मोची मंडी के एक घर मे तेज धमाका हुआ, जिसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। यह धमाका फ्रिज का कंप्रेसर फटने से हुआ था, जिसके चलते आग लग गई। आसपास के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। स्थानीय लोगों ने बताया कि जब हमने देखा तो घर से रोशनी आ रही थी। जैसे ही लोगों को अहसास हुआ कि घर में आग लगी है, तो उन्होंने वहां पानी डालना शुरू किया। उसके बाद कुछ फटने की आवाज आई, तो लोग डरकर वहां से भाग गए और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी गई।


मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने बताया कि हमे देर रात फ़ोन आया था कि एक घर मे आग लग गई है। हमने मौके पर पहुंच कर आग को काबू कर लिया है। उन्होंने बताया कि घर मे तीन गैस सिलिंडर थे, जिसे हमने बाहर निकाला। अगर सिलेंडर बाहर ना निकाले जाते तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है और परिवार सुरक्षित है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static