सोनीपत की फैक्ट्रियों में भीषण आग के बाद सर्च अभियान जारी, 3 शव मिले(Video)

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 01:35 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के राई इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्टरी नंबर 291, 92 और 93 में आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि फैक्टरी में काम कर रहे 6 मजदूर बुरी तरह झुलस गए। वहीं फैक्टरी में सर्च अभियान के दौरान छत पर एक मजदूर का शव मिला। शव पूरी तरह से जल चुका है जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई है। इसके अलावा दूसरे कमरे में भी दो शव मिले। शव पूरी तरह से जल चुके हैं उनकी सिर्फ हड्डियां ही मिली है।
PunjabKesari
शव बच्चों के होने की आशंका जताई जा रही है। आग में झुलसे मजदूरों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। कई मजदूरों ने दीवार के कूद कर अपनी जान बचाई। हालांकि अभी भी फैक्टरी में सर्च अभियान जारी है अौर कई मजदूर फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। तीनों फैक्ट्रियों में पेंट बनाने का काम किया जाता है। 
 PunjabKesari
आग लगने की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची अौर आग पर काबू पाने में जुट गई। दिल्ली और पानीपत से फायर ब्रिगेड की गाड़िया मंगाई गई हैं। फैक्टरी में आग लगने से आस-पास की फैक्टरियां भी इसकी चपेट में आ गई। आग लगने के बाद पैक्टरी मालिक मौके से फरार बताया जा रहा है। 
PunjabKesari
तहसीलदार समेत डीएसपी पुलिस दलबल मौके पर पहुंचे और हादसे स्थल पर राहत बचाव कार्य में जुट गए। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static