गैस लीक होने से घर में लगी आग, सारा सामान जलकर राख

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 02:05 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार):लोगों की लापरवाही के कारण लगी आग से शहर में आए दिन लगभग लाखों रुपए का नुक्सान हो रहा है। जहां शुक्रवार को पचरंगा बाजार स्थित मिंक कंबल के एक शोरूम में शॉर्ट-सर्किट के कारण आग लग गई थी, वहीं शनिवार सुबह के समय ही शहर स्थित बत्तरा कालोनी में एक घर में भी गैस लीक होने के कारण आग लग गई। आग की लपटें उठती देख घर में मौजूद लोगों ने घर से बाहर दौड़कर जान बचाई। 
PunjabKesari
हरीश कुमार ने बताया कि कच्चा कैंप में उसका राशन डिपो है। शनिवार सुबह वह बेटे अंशुल व बेटी आस्था के नीचे कमरे में था। मां कृष्णा देवी पूजा करने के लिए दूसरी मंजिल पर मंदिर में गई थी। उन्हें ब्लास्ट की आवाज आई। वे ऊपर गए तो मां फर्श पर पड़ी थी। कमरे में आग लगी थी। मां को नीचे पहुंचाया और पहले खुद आग बुझाने की कोशिश की। तभी आस पास के लोग आ गए। लोगों ने बच्चों को मकान से बाहर निकाला और इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। तब तक ऊपर के तीनों कमरों में आग फैल चुकी थी जो नीचे पहुंच रही थी। उन्होंने रसोई में रखे सिलेंडर को बाहर निकाला। 
PunjabKesari
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 2 गाड़ियों ने करीबन एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक घर में रखा सामान जलकर खाक हो चुका था। युवक की मां कृष्णा को निजी अस्पताल में ले जाया गया। उनके दाएं हाथ पर चोटें आई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static