चलती नैनो कार में लगी आग, मची अफरा तफरी

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2017 - 09:42 PM (IST)

बल्लभगढ़(अनिल राठी): बल्लमगढ़ के गुडिय़र चौक के पास ही चलती नैनो कार में अचानक लग गई। आग लगते ही चालक ने सबसे पहले अपनी जान बचाने के लिए कार को एक हाईवे के किनारे ले जाकर खड़ी कर दी, जिससे हाईवे पर काफी जाम लग गया। हमेशा की तरह फायर ब्रिगेड की गाड़ी समय से थोड़ी देर से 1 घंटे बाद पहुंची और भड़की आग पर काबू पा लिया, लेकिन तब तक कार के पुर्जा-पुर्जा जल चुका था।

PunjabKesari

हालांकि, सूचना मिलने पर पुलिस कर्मियों ने आस पास की कंपनियों व नजदीक के पेट्रोल पंप से अग्रिशामक सिलेंडरों से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन बढ़ती आग विकट रूप धारण कर ही लिया। फिलहाल इस घटना में किसी की जान को नुकसान नहीं पहुंचा हैं।

PunjabKesari

कार चालक ने बताया कि, वह अपनी कार में ओल्ड फरीदाबाद की तरफ से बल्लभगढ़ आ रहा था। गुड ईयर मेट्रो स्टेशन के पास अचानक गाड़ी से आग निकली तो वह घबरा गया और गाड़ी से निकल कर उसने अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी।

PunjabKesari

मौके पर पहुंचे ट्रैफिक पुलिस के एएसआई शमशेर सिंह और रामफल ने बताया कि, वह अचानक कार में लगी आग की सूचना मिलते ही वे उसे बुझाने के प्रयास करने लगे। उन्होंने आस-पास की कंपनियों व पेट्रोल पंप से कई अग्रि शामक सिलेंडर मंगवाए और आग बुझाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन आग पर वह पूरी तरह से काबू नहीं पा सके। फिलहाल फायर ब्रिगेड की गाड़ी आने के बाद अब आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया है तथा नेशनल हाईवे पर लगा जाम भी खुल गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static