साईकिल स्टोर के बेसमेंट में लगी आग, सारा सामान जलकर खाक

punjabkesari.in Saturday, Nov 30, 2019 - 12:03 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ के बृजवासी साईकिल स्टोर के बेसमेंट में अचानक से आग लग गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाडि़यां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। करीब चार से पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग किन कारणों से लगी अभी तक ये भी स्पष्ट नही हो पाया है।

PunjabKesari

बहादुरगढ़ के बृजवासी साईकिल स्टोर में रात के समय आग लगने से लाखों रूपए का नुकसान हो गया है। रात के समय साईकिल स्टोर के बेसमेंट में अचानक से आग लग गई। आग की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाडि़यां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। करीब चार से पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका है। आग किन कारणों से लगी अभी तक ये भी स्पष्ट नही हो पाया है। लेकिन बेसमैंट में जहां आग लगी हुई थी।

PunjabKesari

वहां आग बुझाने के इंतजाम भी नही थे और न ही आने जाने का कोई दूसरा रास्ता था। जिसके कारण फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को आग बुझाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।बेसमैंट में नई साईकिलों के इस्तेमाल में आना वाला सामान रखा हुआ था जो आग में जलकर राख हो गया।

वहीं फायर ब्रिगेड के कर्मचारी ऋषिराज ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। उन्होने यह भी बताया कि आग लगने के कारण नुकसान का आंकलन किया जा रहा है। चूंकि रिहायशी इलाका नजदीक था इसलिए लोगों की भारी भीड़ भी मौके पर जुट गई। जिसके कारण भी कुछ समस्याएं आई लेकिन उसके बावजूद आग को पूरी तरह से काबू कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static