पहले घर में घुसकर की फायरिंग फिर ढाबे पर जाकर दी जान से मरने की धमकी, शिकायत के बाद दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 04:43 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : जिले के निखरी गांव में दो बदमाशों ने एक युवक के घर पर फायरिंग की। इतना ही नहीं, आरोपियों ने होटल पर जाकर उसके पिता को जान से मारने की धमकी भी दी। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर पड़ने वाले गांव निखरी निवासी सूबेसिंह ने बताया कि उसने हाइवे पर शहीद बिजेन्द्र फिलिंग स्टेशन के सामने बाब रामदेव होटल के नाम से ढाबा खोला हुआ है, जिसे उसने बाड़मेर निवासी हीरालाल को किराये पर दिया हुआ है। बीती शाम वह ढाबे पर ही बैठा हुआ था। उसके साथ उसके गांव का जयप्रकाश, बलराम व भटसाना निवासी सतपाल, हीरालाल, होटल संचालक जगदीश बैठे हुए थे। तभी एक बाइक पर गांव संगवाड़ी निवासी बिसू गुर्जर व पंडित नाम के दो युवक एक बाइक पर पहुंचे। आरोप है कि दोनों ने सूबे सिंह से उसके बेटे सतीश के बारे में पूछा। सूबेसिंह ने दोनों को कहा कि उसका अपने बेटे से कोई लेना देना नहीं है। उससे आप खुद जाकर बात करो। इतना सुनते ही आरोपी तैश में आ गए और सूबेसिंह को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि 8 बजे से पहले होटल बंद हो जाना चाहिए, वरना गोली मार देंगे। सूबेसिंह का आरोप है कि दोनों आरोपी 2 दिन पहले भी इसी तरह की धमकी देने होटल पर आए थे। जिसके बाद उसने धारूहेड़ा थाना में दोनों के खिलाफ शिकायत दी थी।

सूबेसिंह ने बताया कि जब वह रात को घर पहुंचा तो पता चला कि आरोपी बिसू गुर्जर व पंडित दोनों होटल पर आने से पहले उसके घर पर भी पहुंचे थे। उसके पौत्र ने बताया कि दोनों सतीश को पूछ रहे थे और गाली-गलौच करते हुए घर के बाहर हवा में फायर भी किया। इसके बाद दोनों होटल पर चले गए।

दरअसल, सूबेसिंह के बेटे सतीश और बिसू गुर्जर के बीच पैसों का लेन-देन का विवाद काफी समय से चला आ रहा है। जिसके चलते दोनों के बीच काफी बार झगड़ा भी हुआ है। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी बार-बार उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे है। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static