शादी के जश्न में हुई हर्ष फायरिंग, मासूम बच्ची की आंख की रोशनी गई, पांच घायल

11/28/2020 4:23:44 PM

गुरुग्राम (मोहित): गुरुग्राम के सोहना में शादी के जश्न में उस वक्त चीख पुकार मच गई, जब शराब के नशे में धुत दूल्हे के जीजा ने अपने साथ लाई दुनाली बंदूक से एक के बाद एक दो फायर कर दिए। इसी फायरिंग की चपेट में आने से 3 मासूम बच्चियां, एक बीकॉम की छात्रा व एक अन्य महिला घायल हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, फायरिंग से पूजा नाम की लड़की की एक आंख की रोशनी चली गई है। जिसका इलाज गुरुग्राम के निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं 3 मासूम बच्चियों और एक महिला को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। फिलहाल, पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

दरअसल सोहना के खरौदा गांव में बीते बुधवार को फरीदाबाद के तिगांव से बारात आई थी। पूरा माहौल बेहद खुशनुमा था।  वरमाला के दौरान वर-वधू के तमाम रिश्तेदार भी जमा हो गए। जैसे ही वर-वधू ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई, वैसे ही दूल्हे के साथ शराब के नशे के खड़े उसके जीजा ने दुनाली बंदूक से एक के बाद दो फायर कर दिए। इसी फायरिंग के दौरान निकले छर्रे 3 मासूम बच्चियों के साथ दो महिलाओं को जा लगे। जिसमें एक छर्रा बीकॉम में पढऩे वाली पूजा की आंख में जा धंसा, जिससेएक आंख की रोशनी चली गई। 


Shivam

Related News