गुरुग्राम के बार में फायरिंग, CCTV में देखें बदमाशों के उपद्रव का नंगा नाच

punjabkesari.in Monday, Oct 30, 2017 - 12:54 PM (IST)

गुरुग्राम(सतीश कुमार): बदमाशों ने गुरुग्राम स्थित बार में घुसकर संचालक पर फायरिंग कर दी। जिससे दो लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों द्वारा बार संचालक पर फायरिंग की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बेखौफ गुंडों के उपद्रव का नंगा नाच मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक रविवार की रात करीब सवा ग्यारह बजे गुरुग्राम के एमजीरोड के ग्रांड मॉल के एस बार में करीब डेढ़ दर्जन युवक लाठी डंडों के साथ घुसे और बार संचालक के साथ मारपीट शुरु कर दी।
PunjabKesari
एस बार का केयर टेकर दीपक और उसके दो साथी परविंदर और प्रवीण ने बीच बचाव की कोशिश की लेकिन नशे में धुत युवकों ने एस बार के करिंदों को बार से बाहर खींच कर न केवल बुरी तरह से पीटा बल्कि उन्हें गोली भी मार दी। मॉल के अंदर आधा दर्जन चली गोली में दो गोली प्रवीन और परविंद्र के पैरों में लगी जिन्हें आरटिमिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है
PunjabKesari
बार संचालक दीपक की शिकायत पर पुलिस ने सेक्टर 29 थाना में करीब 15 युवकों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर फरीदाबाद के रहने वाले मिंटू और गुरुग्राम के दौला गांव के रहने वाले अमित को गिरफ्तार कर लिया है। ये कोई पहली घटना नहीं है जब बार में फायरिंग व मारपीट की वारदात हुई। इससे पहले भी ग्रांड मॉल के जिस एस बार में फायरिंग हुई है उसमें पहले भी कई बार मारपीट की घटना सामने आ चुकी है। फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static