यमुनानगर में पूर्व कांग्रेस नेता के बेटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग, शादी समारोह से आ रहे थे वापिस (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 11:15 AM (IST)

यमुनानगर( सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर में एक निजी पैलेस के बाहर दलित कांग्रेस नेता राजेंद्र बाल्मीकि के बेटे जानू की एक दर्जन हमलावरों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी। जबकि उनके तीन अन्य साथियों को भी गोलियां लगी। घटना उस समय हुई जब शुक्रवार रात करीब 2 बजे जानू व उसके साथी एक शादी समारोह से खाना खाकर बाहर निकले ही थे।

इसी दौरान एक कार पर सवार होकर आए करीब एक दर्जन हमलावरों ने नजदीक से फायरिंग शुरू कर दी। जानू के सिर में गोलियां मारी गई। जिससे वह वहीं गिर गया। इसी दौरान जानू के तीन अन्य साथियों रजत, अनमोल व एक अन्य को भी गोलियां लगी। जिन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। मौके से 10 खोल भी बरामद हुए हैं जबकि एक मैगजीन मिला है।

जानू पर 30 दिसंबर को भी दो बाइक सवार युवकों ने गोलियां चलाई थी। उस दौरान यह घटना दशमेश कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी ।जिसमें हमलावर भागते हुए नजर आए थे। इसके बाद परिजनों ने आरोपियों के नाम भी पुलिस को दिए थे। लेकिन पुलिस ने उस संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं की। 25 अप्रैल 2020 को राजेंद्र बाल्मीकि के बड़े बेटे रमण बाल्मीकि की जिला जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

रमन ने 3 दिन पहले ही एक मामले में थाना में आत्मसमर्पण किया था। जिसके बाद उसने न्यायालय के माध्यम से जिला जेल में भेज दिया गया था। राजेंद्र बाल्मीकि ने इसको लेकर जेल पुलिस प्रशासन पर अपराधियों से मिलीभगत के भी आरोप लगाए थे जिसकी जांच अभी तक की जा रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static