रंजिश के चलते युवक पर फायरिंग, हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 03:20 PM (IST)

होडल(दिनेश कुमार): होडल में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं, ताजा मामला होडल में गोड़ौता रेलवे फाटक के पास का है, जहां एक 20 वर्षीय युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। जिसके बाद युवक गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

पीड़ित राहुल ने बताया की 15 अगस्त को आरोपियों से ट्रेक्टर को लेकर झगड़ा हो गया था जिसकी शिकायत उसने थाने में की थी लेकिन पड़ोस के लोगों ने उनका राजीनामा करा दिया, लेकिन गतदिवस शाम के समय  राहुल  कोकिला वन शनिदेव मंदिर से दर्शन करके घर लौट रहा था, तभी रास्ते में बाइक सवार दो युवक अाए जिन्होंने उसका रास्ता रोक लिया। तभी दोनों ने उसे साथ गाली- गलौच व हाथापाई करने लगे। जब राहुल ने वहां से भागने की कौशिश की तो उन्होंने उस पर गोली चला दी जो उसकी पीठ पर लगी।  
PunjabKesari
जांच अधिकारी फतेसिंह ने बताया की पीड़ित के बयानों के अाधार पर 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। जल्द ही अारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static