3 सितंबर को हिसार एयरपोर्ट से उड़ेगा पहला विमान, ये होंगे पहले पैसेंजर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2019 - 12:43 PM (IST)

हिसार: हरियाणा में हिसार एयरपाेर्ट से आगामी 3 सितंबर को आधिकारिक रूप से पहला विमान उड़ेगा सीएम मनोहर लाल खट्टर हिसार एयरपोर्ट से विमान का शुभारंभ सुबह करीब 9:30 बजे करेंगे। बता दें कि यहां से स्पाइस जेट (Spice Jet) का 7 सीटर विमान चंडीगढ़ के लिए पहली उड़ान भरते हुए सीएम समेत अन्य नेताओं काे लेकर जाएगा। इसके अलावा अन्य स्थानों के लिए भी जल्द ही फ्लाइट शुरू की जाएगी हिसार के लोगों को लंबे समय बाद ये खुशखबरी मिली है। अब हिसार से दिल्ली का सफर महज 45 मिनट में पूरा किया जा सकेगा। इसके साथ ही चंडीगढ़ और अन्य स्थानाें के लिए भी इसी प्रकार की हवाई सुविधा उपलब्ध की जाएगी।

संबंधित मामले में जिला उपायुक्त अशाेक कुमार मीणा ने बताया कि हिसार एयरपोर्ट से पहले विमान के शुभारंभ से पहले प्रेस काॅन्फ्रेंस आयाेजित की जाएगी जिसमें कार्यक्रम से जुड़ी जानकारियां लोगों से साझा की जाएंगी। जानकारी के मुताबिक हिसार से चंडीगढ़, हिसार से दिल्ली, दिल्ली से हिसार, हिसार से जयपुर और हिसार से देहरादून के लिए जल्द ही फ्लाइट शुरू की जा सकती है।

फिलहाल, स्पाइस जेट कम यात्रियाें काे ले जाने वाला प्लेन उड़ाएगी, जिसके बाद यात्रियाें की रुचि काे देखते हुए फिर ज्यादा सीटों वाली फ्लाइट शुरू की जाएगी. मालूम हो कि स्पाइस जेट का 7 सीटर विमान चंडीगढ़ के लिए पहली उड़ान भरेगा जिसमें सीएम समेत कई अन्य नेताओं काे लेकर विमान चंडीगढ़ जाएगा. वहीं हिसार से हवाई सेवा शुरू होने से शहरवासियों में खुशी की लहर है। उन्हें लंबे समय बाद ये खुशखबरी मिली है. अब वे हिसार से दिल्ली करीब 45 मिनट में ही पहुंच जाया करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static