सोनाली हत्याकांड मामले की सुनवाई टली, कोर्ट नहीं पहुंचे आरोपी, वकीलों ने लगाई जमानत की गुहार

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 08:25 PM (IST)

हिसार: भाजपा नेत्री व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले में तीन महीने बाद होने वाली पहली सुनवाई भी टल गई। दरअसल दोनों हत्यारे गोवा की मापूसा कोर्ट में दाखिल नहीं हुए, जिस कारण सुनवाई को 16 दिसंबर के लिए टाल दिया गया है। इसी के साथ न्यायालय की ओर से जेलर को नोटिस जारी किया गया है। हालांकि आरोपी पक्ष के वकील गोवा पहुंच गए हैं और पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर की जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दायर की है। वहीं सोनाली के परिवार से फिलहाल कोई भी गोवा नहीं पहुंचा है।

 

PunjabKesari

 

आरोपी पक्ष के वकील ने सोनाली की मौत को बताया डॉक्टरों की लापरवाही


बता दें कि सीबीआई द्वारा बीती 22 नवंबर को मापूसा कोर्ट में चार्जशीट दायर की गई थी। 2500 से ज्यादा पेज की चार्जशीट में पीए सुधीर सांगवान और सुखविंद को मुख्य हत्यारोपी बनाया गया है। इस मामले में पहली सुनवाई 5 दिसंबर को होनी तय की गई थी। मामले की सुनवाई के लिए आरोपियों के वकील गोवा पहुंच गए हैं। यही नहीं आरोपी पक्ष के वकील ने सुधीर सांगवान और सुखविंदर की जमानत के लिए याचिका भी लगाई है। आरोपी पक्ष के वकील सुखवंत सिंह ने सोनाली की हत्या का दोष डॉक्टरों पर मढ़ते हुए कहा कि भाजपा नेत्री की मौत डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से हुई है, उसे दो इंजेक्शन दिए गए जो कि उसकी मौत का कारण बने। वकील सुखवंत का दावा है कि वे इस बात को कोर्ट में भी साबित कर सकते हैं।

 

PunjabKesari

 

22 अगस्त की रात गोवा में हुई थी संदिग्ध मौत

 

गौरतलब है कि बीती 22 अगस्त को गोवा में संदिग्ध परिस्थितियों में सोनाली फोगाट की मौत हो गई थी। इस मामले में गोवा पुलिस द्वारा चरखी दादरी के गांव मंदोला निवासी सुखविंदर सांगवान व सोनाली के पीए सुधीर सांगवान को हत्या का आरोपी बनाया गया है। दोनों को गोवा पुलिस द्वारा गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। सोनाली फोगाट मर्डर मामले में सीबीआई ने करीब अढ़ाई हजार पेज की चार्जशीट दाखिल की थी। चार्जशीट दाखिल होने के बाद सुखविंद्र के वकील सुखवंत सिंह ने इस मामले में दोनों के निर्दोष होने का दावा करते हुए सीबीआई के पास ठोस सबूत नहीं होने की बात कही थी। परिजनों का आरोप है कि सुधीर सांगवान सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता था। इसलिए उसने सुखविंदर के साथ मिलकर ड्रग देकर सोनाली की हत्या कर दी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static