पहले हुआ झगड़ा, फिर कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

9/18/2020 1:05:38 PM

कुरुक्षेत्र : बीती रात्रि सैक्टर-17 में 2 गुटों के बीच किसी विवाद को लेकर झगड़ा हुआ। एक मोटसाइकिल पर सवार 2 युवक बचकर जा रहे थे। वाल्मीकि चौक के पास पीछे से कार सवारों ने टक्कर मार दी। इस घटना में पीछे बैठे हुए युवक की एक अन्य वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव बारना निवासी हरप्रीत अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुरुक्षेत्र आ रहा था। बीच रास्ते में पड़ने वाले गांव कमीदा में रह रहे 22 वर्षीय मित्र संदीप परशुराम कॉलेज में बी.ए. फाइनल ईयर का छात्र था। दोनों सैक्टर-17 में खाने-पीने के लिए पहुंचे। यहीं पर अन्य मित्र भी आए हुए थे। इसी दौरान अन्य के बीच नोंकझोंक हो गई थी। बताया जाता है कि दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर की ओर निकल पड़े। रंजिश के चलते हमलावरों ने कार में सवार होकर इनका पीछा करना शुरु कर दिया। जैसे ही वाल्मीकि चौक के नजदीक पहुंचे तो इसी दौरान कार में सवार लोगों ने टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल को हरप्रीत चला रहा था। पीछे संदीप बैठा हुआ था दुर्घटना होते ही संदीप बैठा हुआ था। दुर्घटना होते ही दोनों वाहन सहित गिर पड़े। घटना उपरांत कार सवार मौके से भाग निकले। इस हादसे में संदीप एक अन्य भारी वाहन की चपेट में आ गया, जिसकी मौत हो गई। परिजनों को सूचना दी गई। 

जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहरम मच गया। इसी बीच पुलिस उपाध्यक्ष राजकुमार वालिया, थाना प्रभारी सूरज चावला, ए.एस.आई. कर्मबीर दलबल सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का बारीकि से मुआयना करते हुए घायल हरप्रीत व अन्य से जानकारी ली गई। इस मामले में धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। 
 


Manisha rana

Related News