पहले पति को पिलाई शराब, फिर पत्नी को नशीला पदार्थ सुंघाकर पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 09:49 AM (IST)

अम्बाला शहर (कोचर) : नग्गल थानाक्षेत्र की एक महिला के साथ पड़ोसी द्वारा कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। महिला के अनुसार पड़ोसी ने पहले तो उसके पति को शराब पिलाकर नशे में धुत्त कर दिया फिर उसे भी कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया। जब उसकी आंख खुली तो उसके साथ पड़ोसी द्वारा गलत काम किया गया था। पीड़ित महिला शहर जिला नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन थी जिसकी सूचना चौकी से महिला थाना पुलिस को मिली।

पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर पीड़िता के सरकारी वकील के सामने बयान लिए और उसका मैडीकल करवाने के बाद सुखदेव नाम के व्यक्ति के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी देने व दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  पुलिस को दिए गए बयान में पीड़िता (30) ने बताया कि वह 3 बच्चों की मां है।

बीती 14 फरवरी को उसका पति शाहबाद शादी में गया था और देर शाम को वापस घर आते ही सो गया। इसी दौरान उनका एक पड़ोसी सुखदेव उनके घर आया और उसके पति को अपने साथ कहीं लेकर चला गया। रात को करीब 11 बजे वह दोनों वापस आए तो उसका पति शराब के नशे में धुत्त था और आते ही सो गया। इसी दौरान सुखदेव ने उसे भी कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर उससे दुष्कर्म किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static