गन प्वाइंट पर पहलेे युवक का अपहरण, सुनसान जगह पर ले जाकर पीटा...दोनों पैर तोड़े

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 12:48 PM (IST)

रेवाड़ी: खिजूरी में एक युवक का गन प्वाइंट पर अपहरण कर लिया गया। आरोपी अपहरण करने के बाद युवक को एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां चार लोगों ने मिलकर युवक के साथ साथ जमकर मारपीट की। मारपीट के दौरान युवक के दोनों पैर तोड़ दिए गए। मारपीट के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।   सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस बयान में लाधुवास निवासी सतबीर ने बताया कि वह खिजुरी में फ्लिपकार्ट कंपनी में गाड़ियों से माल खाली करने का काम करता है। उसका बिस्सर निवासी सोनू और दीपक व उनके रिश्तेदार लाधुवास निवासी अनिल से कुछ दिन पहले विवाद हो गया था, जिसका पुलिस थाने में समझौता हो गया। वह कंपनी के बाहर चाय की दुकान पर खड़ा था। इसी दौरान वहां आई एक गाड़ी से चार युवक निकले।

उन्होंने गन दिखाकर उसे गाड़ी में डाल लिया। इसके बाद उसे गुरुग्राम के भोकरका गांव के पास सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट शुरू कर दी। उसके दोनों पैर तोड़ दिए। शोर मचाने पर वहां कुछ लोग आ गए, जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। उसे एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static