नरवाना के 15 गांवों में लाइब्रेरी के लिए पांच-पांच रुपए जारी होने से युवा होंगे लाभान्वित: चौटाला

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 09:24 AM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि राज्य सरकार ग्रामीण क्षेत्र के विकास पर पूरा फोकस कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का यही प्रयास है कि सभी गांवों में खेल, शिक्षा, सड़क, स्वास्थ्य, बिजली, पानी जैसी तमाम मूलभूत सुविधाएं बेहतर तरीके से उपलब्ध हो। इस दिशा में नरवाना विधानसभा क्षेत्र के 15 गांवों की लाइब्रेरी के लिए पांच-पांच लाख रुपए दिए जाना युवाओं को लाभान्वित करेगा। वे सोमवार को नरवाना में जेजेपी द्वारा आयोजित हलका स्तरीय जनसभा को संबोधित कर रहे थे।   

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र के विकास कार्यों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और क्षेत्र से जेजेपी विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा क्षेत्रवासियों के ज्यादा से ज्यादा काम करवाने के लिए निरंतर प्रयासरत है। उनके प्रयासों से ही 15 गांवों में पांच-पांच लाख रुपए ई-लाइब्रेरी के लिए जारी हुए है, जिससे युवा वर्ग सुनहरे भविष्य की ओर अग्रसर होंगे। साथ ही डॉ चौटाला ने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे 13 अप्रैल तक चलने वाले जेजेपी सदस्यता अभियान के जरिए घर-घर जाकर लोगों को पार्टी से जोड़कर पार्टी को और मजबूती प्रदान करें।

उन्होंने कहा कि आज वे सामूहिक रूप से कार्यकर्ताओं से मिले हैं और आने वाले समय में गांव-गांव जाकर ग्रामीणों से जनसम्पर्क करेंगे ताकि जल्द उनकी समस्याओं का समाधान हो। वहीं इस मौके पर जेजेपी सदस्यता अभियान के जींद से प्रभारी एवं पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़ ने कहा कि जिले में पार्टी कार्यकर्ता जोर-शोर से सदस्यता अभियान चला रहे है। हर घर द्वार पहुंचकर लोगों को जेजेपी की नीतियों से अवगत करवाकर उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवा रहे है।  

इस दौरान स्थानीय लोगों ने क्षेत्र से संबंधित कई मांगों का एक मांग पत्र डॉ अजय सिंह चौटाला और जेजेपी विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा को सौंपा। डॉ चौटाला ने विश्वास दिलाया कि क्षेत्र के लोगों ने जो मांग पत्र सौंपा हैं, उनकी सभी मांगों व समस्याओं को स्थानीय विधायक के साथ मिलकर दूर किया जाएगा। इस अवसर पर जेजेपी राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेन्द्र लितानी, महिला प्रदेश अध्यक्ष शीला भ्याण, पूर्व विधायक पिरथी नम्बरदार, जिला प्रधान कृष्ण राठी, हल्का अध्यक्ष मियां सिंह सिहाग सहित स्थानीय जेजेपी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static