एएफएसओ चांद सिंह डिपो होल्डर से 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 08:45 PM (IST)

फिरोजपुरझिरका, (ब्यूरो): जिले में अधिकारी लगातार बेलगाम होते जा रहे हैं सरकार की जोरो टॉलरेंस की नीति का पलीता लगाया जा रहा है। अभी अभी शिक्षा विभाग में भ्रष्टाचार थमा भी नहीं था कि अब जिला खाद्य आपूर्ति नियंत्रक विभाग के एएफएसओ चांद सिंह को मंगलवार की देर शाम फिरोजपुर झिरका से 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। यह रिश्वत एएफएसओ द्वारा डिपो होल्डर के लडक़े से ली गई।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो नूंह के इंस्पेक्टर जयपाल ने बताया कि मंगलवार को उनके पास डिपो नगीना निवासी डिपो होल्डर सुबेदार खान के बेटे मोहम्मद मुस्तफा ने शिकायत दी की एएफएसओ चांद सिंह उनके राशन के पुराने किराए के कमीशन की बकाया राशि को दिलाने की एवज में 50 हजार की मांग कर रहा है। इसके लिए उन्होंने उक्त आरोपी को पहले ही 20 हजार की नकद राशि दी। इसके बाद वह मंगलवार को फिर से उनसे राशि की मांग करने लगा। इस दौरान मौहम्मद मुस्तफा ने नूंह भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम को सूचना दी। इसके बाद उन्होंने टीम गठित कर उक्त एएफएसओ को फिरोजपुर झिरका से रंगे हाथों 10 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।

 

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो नूंह के इंस्पेक्टर जयपाल ने बताया कि बुधवार को उक्त एएसफएसओ को नूंह अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। बता दें कि उक्त एएफएसओ चांद सिंह हाल ही में खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक विभाग में बतौर इंस्पेक्टर के पद से एएफएसओ के पद पर पदोन्नत हुए है। इससे पूर्व भी उनके खिलाफ नूंह खंड के गांव मालब सहित अन्य गांवों में फर्जी तरीके से सैंकड़ों राशन कार्ड बनाने का मामला सामने आया था। इस मामले की जांच मुख्यमंत्री उडनदस्ता की टीम द्वारा की जा रही है। इंस्पेक्टर जयपाल सिंह ने बताया कि वह मामले की सभी पहलुओं से जांच कर रहे हैं। जल्द ही मामलें में और खुलासा किया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static