पन्ना प्रमुख तक सीमित रह जाएगी कांग्रेस, घर-घर पहुंच चुकी कांग्रेस: पूर्व सीएम हुड्डा

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 04:38 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : बढ़ती गर्मी के साथ प्रदेश में आने वाले चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मियां भी बढ़ने लगी हैं। सभी राजनीतिक दल अपने अपने एजेंडे के साथ इस समय जनता के बीच में हैं। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मौजूदा भाजपा के संगठन को लेकर बड़ी टिप्पणी करते हुए कहा है कि भाजपा केवल पन्ना प्रमुख को तक ही सीमित रह जाएगी, जबकि कांग्रेस घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात कर चुकी है। आने वाले समय में केवल कांग्रेस की ही सरकार होगी।

इसके साथ ही उन्होंने सभी दलों के इकट्ठा होने को लेकर कहा कि भाजपा की गलत नीतियों का ही नतीजा है जो सभी दल एक मंच पर आ रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा इन दिनों अपने गढ़ी, संपला, किलोई विधानसभा क्षेत्र में हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने खिलाड़ी और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण के बीच हो रहे विवाद को लेकर कहा कि यदि खिलाड़ियों की मांग बृजभूषण शरण के नार्को टेस्ट की है तो उन्हें करा लेना चाहिए, मेरा किसी से कोई द्वेष नहीं है, मैं चाहता हूं कि खिलाड़ियों को न्याय मिले।

कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत पूर्व सीएम हुड्डा ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र गढ़ी सांपला किलोई के 5 गांवों का दौरा किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा भारतीय जनता पार्टी की मौजूदा प्रदेश सरकार पर हमलावर नजर आए। उन्होंने आज ही ऐलान कर दिया कि भाजपा पन्ने पर ही रह जाएगी और हम घर घर तक पहुंच चुके हैं। इसके साथ ही हुड्डा ने कहा कि जिस तरह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ बयान दे रहे हैं उससे लगता है भाजपा डरी हुई है। गौरतलब है कि ओमप्रकाश धनखड़ ने हिसार में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि बीजेपी का कोई विधायक कांग्रेस में नहीं जा रहा है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दिल्ली सरकार को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के खिलाफ लाए गए केंद्र सरकार के अध्यादेश को लेकर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र के खिलाफ अगर कोई काम होता है तो उसका विरोध होना स्वाभाविक है। नीतीश कुमार ममता तथा केजरीवाल की मुलाकात उसी का नतीजा है। जहां तक अदालत के फैसले की बात है तो केंद्र तथा हरियाणा सरकार भी एसवाईएल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लागू नहीं कर रही है। मैं भी कई बार इस मुद्दे को लेकर सवाल उठा चुका हूं।

इस दौरान बृजभूषण शरण द्वारा उनके ऊपर लगाए गए आरोपों पर हुड्डा ने कहा कि मुझे किसी से कोई नहीं द्वेष नहीं है वह खिलाड़ियों के न्याय के लिए आवाज उठा रहे हैं। बृजभूषण शरण अगर नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं तो उनको नार्को टेस्ट करा लेना चाहिए। वहीं हुड्डा ने हरियाणा सरकार द्वारा लाइन लॉस कम करने के दावे पर चुटकी लेते हुए कहा की जब बिजली ही नहीं देंगे तो लाइन लॉस कहां से होगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static