पूर्व सीएम मनोहर लाल ने कांग्रेस पर किया कटाक्ष, बोले- अपनी ही पार्टी को खत्म करने में लगे राहुल गांधी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 05:19 PM (IST)

चरखी दादरी (पूनीत श्योरण): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी अपनी ही पार्टी को खत्म करने में लगे हैं। वहीं भाजपा को बढ़ाने का श्रेय नरेंद्र मोदी के बाद राहुल गांधी को दिया और कहा कि राहुल गांधी को बोलने की समझ नहीं है, झूठ के साथ-साथ अपनी ही कांग्रेस पार्टी का मटियामेट करने में लगे हैं। कांग्रेस और राहुल गांधी की संस्कृति विदेशी है। झूठ की राजनीति करने वालों के दिन लद चुके हैं और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का सुपड़ा साफ होना निश्चित है।

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चरखी दादरी में आयोजित जनसभा में कांग्रेस पर जमकर तंज कसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी विदेशी संस्कृति का अनुसरण करते हैं और ये ही कारण है कि राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी को सम्मान देने की बजाय तू कहकर संबोधित करते है।

PunjabKesari

राहुल गांधी पर मनोहर लाल ने ली चुटकी

मनोहर लाल ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि वो खुद को महात्मा गांधी का अनुयायी बताते हैं, लेकिन वो उनके पासंग (आस-पास) भी नहीं है। इस दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान को मंच से साफ दिल का बताया और कहा कि वे अपने इलाके के लिए स्वच्छ राजनीति करते हैं। मन में जो सही या गलत हो, तुरंत बोलते हैं।

वहीं मंच पर मौजूद वित्तमंत्री जयप्रकाश दलाल की तरफ देखकर मनोहर लाल ने कहा कि पहले खजाने की जो चाबी मेरे पास थी, वो आजकल इनके पास है। मनोहर लाल ने कहा कि पहले जब सीएम होने के नाते दादरी आता तो कुछ देकर जाता था, लेकिन आज जनता से कुछ मांगने आया हूं। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि आजकल प्रदेश में सैनी सबसे ज्यादा उछल रहे हैं और इसका कारण सब जानते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें थोड़ा बहुत योगदान मेरा भी है। सांसद व प्रत्याशी धर्मबीर सिंह ने भाजपा की तीसरी बार सरकार बनाने के लिए पीएम मोदी के नाम से वोट डालने का आह्वान किया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static