खिलाड़ियों से मनोहर लाल का संवाद; पूर्व सीएम ने सुनी समस्याएं, कहा- देश का बढ़ाया गौरव

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 01:32 PM (IST)

करनाल: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और करनाल लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी मनोहर लाल लगातार चुनावी दौरे में व्यस्त है, लेकिन इस बीच वो लोगों से मिलकर उनकी परेशानीयां भी जानने में लगे हुए हैं। साथ ही खिलाड़ीयों से मुलाकात भी कर रहे हैं।

बुधवार को करनाल के करनाल क्लब में मनोहर लाल ने खिलाड़ियों के साथ संवाद किया। खिलाड़ियों के साथ खेलों और खिलाड़ियों के बारे में चर्चा की। मनोहर लाल ने अर्जुन आवर्ड से सम्मानित और ओलपिंक खिलाड़ियों को सम्मानित किया। मनोहर लाल के साथ संवाद क्रार्यक्रम में योगेश्वर दत्त, कब्बडी खिलाड़ी जसबीर सिंह, बलराज, बिजेंद्र सिंह बॉक्सर, सुमित सांगवान, परवीन कुमार कब्बडी खिलाड़ी, रिया इंटरनेशनल पैरा एथलीट के साथ कई ओर खिलाड़ी मौजूद रहे। जिनमें नए युवा खिलाड़ी भी शामिल थे, जिन्हें मनोहर लाल ने आगे बढ़ने का मंत्र दिया और उन्हें बताया कि कैसे उन्हें अपने भविष्य पर फोकस करना है खेलों में आगे बढ़ना है और अपना लक्ष्य हासिल करना है।

मनोहर लाल ने खिलाड़ियों की बातों को सुना

मनोहर लाल ने खिलाड़ियों के साथ संवाद कार्यक्रम में उनकी बातों को सुना और साथ ही साथ कहा कि हमारी सरकार में खिलाड़ियों को सम्मान दिया गया है, क्योंकि खिलाड़ियों ने हमारे देश का मान गौरव बढ़ाया है अलग-अलग खेलों में हरियाणा के खिलाड़ियों देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हरियाणा का दम दिखाया है। वहीं मनोहर लाल ने कहा कि खिलाड़ियों का प्यार मिला है जिसके लिए उनका शुक्रिया जनता का सहयोग मिल रहा है ओर इसी सहयोग के चलते खिलाड़ियों का साथ मिला है।

दिग्विजय के बयान पर मनोहर लाल का पलटवार

वहीं मनोहर लाल ने दिग्विजय चौटाला के एक बयान पर कहा कि मुझे इस बात का ध्यान नहीं देना, वो चाहते ही ऐसी बातों पर तूल दिया जाए। हालांकि मनोहर लाल ने कहा कि अलग-अलग कार्यक्रम आज करनाल में है लोगों के बीच जा रहा हुं जनता के प्यार मिल रहा है।

खिलाड़ियों का भाजपा को समर्थन

वही खिलाड़ियों ने कहा कि हम बीजेपी के साथ है आज मनोहर लाल जी म साथ चर्चा हुई है जिसको लेकर हमे खुशी है। उन्होंने हमरी बात को सुना है, जाना है और उनके समर्थन की बात हमने कही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static